आगरा में युवक की अपहरण के  बाद हत्या

मलपुरा थाना क्षेत्र में युवक का अपहरण करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस हिरासत में आए आरोपियों ने हत्या की बात को स्वीकार किया है। पुलिस मृतक के शव की तलाश में जुट गई है। 

आगरा में युवक का अपहरण करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपियों ने हत्याकांड का खुलासा किया, जिसके बाद पुलिस आरोपियों की निशानदेही पर शव की तलाश में जुट गई है। 

आगरा के मलपुरा क्षेत्र के नगला हट्टी में रहने वाले 24 वर्षीय सुशील कुमार की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। पुलिस ने अपहरण के आरोप में राहुल जोशी सहित तीन युवकों को किया गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से पूछताछ में आरोपियों ने हत्या का खुलासा किया। शव की तलाश में पुलिस टीमें दौड़ रही हैं।

आगरा-जयपुर हाईवे पर पर्यटक गांव बरारा के पास नगला हट्टी गांव निवासी भूरी देवी के 24 वर्षीय पुत्र सुशील के पास 2 जून को राहुल जोशी के नाम से सुबह 10 बजे फोन आया था। उसे नगला रेवती बुलाया गया। जिसके बाद सुशील से घर वालों का संपर्क नहीं हो सका। उसी दिन दोपहर 12 बजे एक मोबाइल नंबर से भूरी देवी के पास फोन आया, जिसमें कहा कि सुशील हमारे पास है।

दोपहर 2 बजे दूसरी बार फोन आया और भूरी देवी को बताया कि उसके बेटे का अपहरण कर लिया है। अपने लड़के को बचा लीजिए। पैसों का इंतजाम हुआ कि नहीं। इसके बाद जिन नंबरों से कॉल आई वह ऑफ हो गए। दो दिन तक मलपुरा पुलिस जांच के नाम पर भूरी देवी को टहलाती रही। बुधवार को अपहरण का केस दर्ज किया। देर रात पुलिस ने मलपुरा निवासी राहुल जोशी सहित तीन लोग गिरफ्तार कर लिए। एसीपी पूनम सिरोही के अनुसार पकड़े गए तीनों आरोपियों ने पुलिस से पूछताछ में युवक की हत्या का खुलासा किया है।

युवक का शव कहां है। आरोपियों ने यह नहीं बताया। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस व एसओजी टीमों ने धौलपुर, मुरैना तक खाक छानी। लेकिन, अपह्त युवक का शव नहीं मिला। पुलिस का कहना है कि युवक के शव की तलाश में कई टीमें जुटी हैं।

तत्परता दिखाती पुलिस तो बच जाती जान
घर से बुलाकर सुशील कुमार का अपहरण 2 जून को हुआ। 2 दिन तक पुलिस जांच के नाम पर मलपुरा पुलिस परिजन को टहलाती रही। जांच और आरोपियों को पकड़ने में तत्परता नहीं दिखाई। तत्परता दिखाती तो युवक की जान बच सकती थी। 4 जून को केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। जिसके बाद उन्होंने हत्या की बात पुलिस से पूछताछ में कबूल की। लेकिन, सुशील का शव कहां है यह पुलिस अभी आरोपियों से नहीं उगलवा सकी है।

ग्रामीणों ने घेरा थाना, रात तक हंगामा
भूरी देवी के तीन पुत्र हैं। सुशील सबसे छोटा था। भूरी देवी ने बताया कि उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं। उन्होंने पुलिस पर गुमराह करने और कार्यशैली पर सवाल उठाए। बृहस्पतिवार को सुशील की हत्या की खबर से नगला हट्टी में मातम पसर गया। पुलिस की लापरवाही से आक्रोशित ग्रामीणों ने मलपुरा थाना घेर लिया। महिलाओं ने रात तक थाने पर हंगामा किया। देर रात तक पुलिस शव की तलाश में जुटी थी।

Related Articles

Back to top button