खड़ंजा बिछाए जाने के विवाद में युवती पर फेंका तेजाब

खड़ंजा बिछाए जाने के विवाद में युवती के साथ मारपीट की गई। इतना ही नहीं आरोपियों ने उस पर तेजाब भी फेंक दिया। इस मामले में युवती और पीड़ितों ने डीसीपी सिटी से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

आगरा में खड़ंजे के विवाद में आरोपी ने युवती पर तेजाब फेंका। इसमें युवती का हाथ जल गया। परिजन को पीटा गया। इसमें महिला और युवती सहित तीन लोग घायल हुए। शाहगंज पुलिस ने मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया। कार्रवाई न होने पर पीड़ित परिजन ने सोमवार को डीसीपी सिटी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है।

शाहगंज क्षेत्र न्यू ख्वासपुरा निवासी मोहम्मद शहनवाज परिवार के साथ सोमवार को डीसीपी सिटी कार्यालय आया था। उसने बताया कि 5 मई को गली में खड़ंजा बिछाया जा रहा था। पड़ोसी शाहिद, फैजल, फकरुद्दीन और शानू ने विरोध किया। पत्नी आसिफा ने टोका तो आराेपियों ने घर में घुसकर पिटाई और पत्थरबाजी की। तेजाब की बोतल भी फेंकी। इससे भांजी नगमा का हाथ झुलस गया। चार लोग घायल हुए थे। शाहगंज पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

इस संबंध में डीसीपी सिटी सैय्यद अली अब्बास ने बताया कि आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज किया है। तेजाब से हमले की जांच कराई जा रही है। घटना के समय तेजाब से जली कोई युवती नहीं आई है। सोशल मीडिया पर तेजाब से जले हुए जो फोटो सामने आए हैं उनकी जांच कराई जा रही है।

Related Articles

Back to top button