‘थम्बा’ में खलनायक बन दहशत फैलाएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी! 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को आगामी वैम्पायर कॉमेडी फिल्म ‘थम्बा’ में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। आयुष्मान खुराना और रश्मिका मंदाना अभिनीत यह फिल्म निर्माता दिनेश विजान की हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स का एक हिस्सा है। यह खबर ऐसे समय में आई है, जब पिछले महीने ही इस परियोजना का नाम बदलकर मूल शीर्षक ‘वैम्पायर्स ऑफ विजय नगर’ से बदलकर ‘थम्बा’ कर दिया गया था।

फिल्म में ऐसा होगा नवाजुद्दीन का किरदार
‘थम्बा’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का किरदार सनकी और हिंसक बताया गया है, जो प्राचीन विजयनगर साम्राज्य से ताल्लुक रखता है। रिपोर्ट्स के अनुसार, नवाजुद्दीन के खलनायक के किरदार की कल्पना एक विलक्षण, लेकिन हिंसक चरित्र के रूप में की गई है, जो सदियों पहले रहता था। वह बदला लेने और दो प्रमुख पात्रों के भाग्य को नियंत्रित करने के लिए वर्तमान में यात्रा करता है।

‘थम्बा’ कलाकारों का लुक टेस्ट शुरू
‘थम्बा’ के मुख्य कलाकारों ने अपनी भूमिकाओं के लिए तैयारी शुरू कर दी है। रश्मिका मंदाना का लुक टेस्ट पिछले महीने हुआ था, जबकि खुराना का गुरुवार को है। आदित्य सरपोतदार के निर्देशन में यह फिल्म नवंबर के अंत या दिसंबर की शुरुआत में रिलीज होने की उम्मीद है। पहले दो सप्ताह का कार्यक्रम मुंबई में रात्रि पाली से शुरू होगा, उसके बाद जनवरी में दिल्ली में कार्यक्रम होगा और अंतिम कार्यक्रम दक्षिण भारत में होगा।

कई फिल्मों में खलनायक बन चुके हैं नवाजुद्दीन
इस फिल्म में खलनायक का किरदार निभाना नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए एक रोमांचक चुनौती होगी, जिन्होंने 2015 में आई बदलापुर, 2017 की मुन्ना माइकल, 2014 में रिलीज हुई किक और 2019 में आई फिल्म पेट्टा में खलनायक की भूमिका निभाई है।

Related Articles

Back to top button