बाहुबली एक्टर Rana Daggubati फिर निभाएंगे विलेन का किरदार

साल 2015 में आई बाहुबली और 2017 में आए इसके दूसरे पार्ट में भल्लालदेव का किरदार निभा चुके अभिनेता राणा दग्गुबाती को लोगों ने विलेन के रोल में काफी पसंद किया। अब खबर आ रही है कि एक बार फिर अभिनेता निगेटिव रोल प्ले करते हुए नजर आ सकते हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर शाहिद कपूर भी दिखाई दे सकते हैं।

एक बार कोई किरदार दर्शकों को पसंद आ गया, तो फिर निर्माता-निर्देशक कलाकार को उसी तरह के रोल आफर करने लग जाते हैं। निगेटिव भूमिकाओं में अपनी पहचान बना चुके दक्षिण भारतीय अभिनेता राणा दग्गुबाती को एक बार फिर खलनायक की भूमिका में लिया जा सकता है। बाहुबली फिल्म के भल्लालदेव अब बन सकते हैं औरंगजेब।

पिछले दिनों निर्देशक अमित राय ने दैनिक जागरण से बातचीत में बताया था कि उनकी आगामी फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज पर आधारित होगी। वह इस फिल्म में शीर्षक भूमिका के लिए शाहिद कपूर से पहले ही बात कर चुके हैं और फिल्म का बाकी कलाकारों के लिए कास्टिंग वह जल्द शुरू करने वाले हैं।

अब खबरें आ रही हैं कि मुगल सम्राट औरंगजेब का रोल अभिनेता राणा दग्गुबाती को ऑफर किया जा सकता है। फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार जब छत्रपति शिवाजी महाराज पर बनने वाली इस फिल्म में औरंगजेब के किरदार को लेकर बातचीत हो रही थी, तो उसमें सबसे पहले राणा दग्गुबाती का ही जिक्र हुआ। फिल्म के मेकर्स को इस रोल के लिए राणा सही लग रहे हैं।

वह उनसे बात भी करेंगे, लेकिन एक बार फिल्म की शूटिंग पर कितना खर्च किया जाना है, क्या बजट होगा, वह सब तय होने के बाद वह राणा से संपर्क करेंगे। अमित पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि छत्रपति शिवाजी महाराज पर बनने वाली यह फिल्म उनकी बायोपिक नहीं होगी। छत्रपति शिवाजी महाराज के जीवन में 120 दिन ऐसे थे, जिनमें कुछ घटनाएं घटी थी, यह उस पर आधारित थ्रिलर फिल्म होगी।

इन मूवीज में काम कर चुके हैं राणा दग्गुबाती

डायरेक्टर एस एस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली पार्ट 1’ और ‘बाहुबली 2’ में भल्लाल देव की भूमिका निभा कर राणा दग्गुबाती ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। हालांकि इससे पहले भी उन्होंने बेबी, गाजी अटैक, मैं ही राजा मैं ही मंत्री और हाथी मेरे साथी जैसी कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन फैंस ने सबसे ज्यादा उन्हें भल्लालदेव में पसंद किया।

Related Articles

Back to top button