‘सौम्या या शैली’ किस किरदार को ज्यादा पसंद करती हैं कृति सेनन

आज यानी 14 अक्तूबर को काजोल और कृति सेनन अभिनीत फिल्म ‘दो पत्ती’ का ट्रेलर रिलीज हुआ। इस दौरान फिल्म की पूरी स्टारकास्ट ट्रेलर लांच में मौजूद रही। फिल्म में कृति सेनन का डबल रोल है। दो पत्ती के ट्रेलर लांच के दौरान कृति और काजोल ने मीडिया के कई सवालों के जवाब दिए। कृति ने इस दौरान बताया कि वह फिल्म में अपने किस किरदार को ज्यादा पसंद करती हैं और किस किरदार के ज्यादा करीब हैं।

सौम्या या शैली किस किरदार को पसंद करती हैं कृति सेनन
आज दो पत्ती के ट्रेलर लांच के दौरान बातचीत में कृति सैनन ने बताया कि वो सौम्या या शैली किस किरदार को ज्यादा पसंद करती हैं। कृति ने कहा, ‘बहुत सी बातें हैं जो सौम्या जैसी मेरे साथ हैं और बहुत सी बातें ऐसी भी हैं जो मैं सौम्या की तरह नहीं करती लेकिन मैं ज्यादा सौम्या की तरफ हूं’। इस पर काजोल उन्हें रोकते हुए कहती हैं कि खाना बनाना आता है। इस पर कृति जवाब देती हैं, ‘थोड़ा बहुत’। कृति सेनन ने कहा कि सौम्या का किरदार ज्यादा बात करना पसंद नहीं करता है, जबकि कृति खुद बिना बोले नहीं रह सकती हैं।

‘दो पत्ती’ फिल्म को लेकर ऐसा सोचती हैं अभिनेत्रियां
ओटीटी पर फिल्म रिलीज को लेकर कृति सेनन ने कहा कि फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी, इसको लेकर कलाकारों ने अपनी भावनाएं साझा कीं। काजोल ने कहा कि इस फिल्म को लेकर मैं नर्वस नहीं हूं। मुझे जितने अच्छे तरीके से अपना काम करना था मैंने किया, उसको लेकर मैं परेशान नहीं हूं, मुझे डर नहीं लग रहा है। हम बस फिल्म के लिए आपका प्यार चाहते हैं। कृति सेनन ने इस सवाल पर कहा कि फिल्म को लेकर वह थोड़ी नर्वस हैं। वे चाहती हैं कि फिल्म को मिमी की तरह ही प्रशंसकों का प्यार दो पत्ती को भी मिले।

25 अक्तूबर को रिलीज होगी फिल्म
फिल्म दो पत्ती 25 अक्तूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। ‘दो पत्ती’ कृति के होम प्रोडक्शन ‘ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स’ की पहली फिल्म है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन शशांक चतुर्वेदी ने किया है। कृति सेनन ने फिल्म में डबल रोल अदा किया है। वे दो जुड़वा बहनों की भूमिका में हैं। वहीं, काजोल ने फिल्म में पुलिस अफसर की भूमिका निभाई है।

Related Articles

Back to top button