अगस्त में लॉन्च होंगे Google Pixel 9 और iQOO Z9s समेत ये स्मार्टफोन

जुलाई महीने में कई स्मार्टफोन भारत और ग्लोबली लॉन्च हुए। इस महीने शाओमी के फ्लिप और फोल्ड की चाइना में एंट्री हुई तो भारत में ऑनर 200 सीरीज, जियो भारत जे1 और एचएमडी सीरीज सहित कई फोन पेश किए गए। अब अगस्त में भी कई स्मार्टफोन लॉन्च होने के लिए तैयार हैं। कुछ के बारे में तो जानकारी मिल चुकी है, तो कई फोन्स के बारे में आने वाले दिनों में ज्यादा अपडेट मिलेंगे।

Google Pixel 9 सीरीज
लॉन्च डेट-
13 अगस्त

कैटेगरी- प्रीमियम फ्लैगशिप

गूगल ने अपने हार्डवेयर इवेंट की तैयारियां जोरों-शोरों से शुरू कर दी है। इस इवेंट को 13 अगस्त को आयोजित किया जा रहा है। इसमें पिक्सल सीरीज को लॉन्च किया जाएगा। इसमें Pixel 9 Pro Fold को भी लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। अगस्त में होने वाले इवेंट में चार पिक्सल डिवाइस शामिल होंगे। जिनमें Pixel 9, Pixel 9 Pro, Pixel 9 Pro XL और Pixel 9 Pro प्रीमियम शामिल हैं।

iQOO Z9s
लॉन्च डेट-
कन्फर्म नहीं

कैटेगरी- मिडरेंज

iQOO Z9s अगस्त में पावरफुल परफॉरमेंस के साथ दस्तक देने वाला है। फोन की लॉन्च डेट तो स्पष्ट नहीं हुई है, लेकिन ये कन्फर्म हो चुका है कि इसे अगस्त में लाया जा रहा है। यह फोन चीनी मार्केट में पहले से मौजूद iQOO Z9 Turbo का रीबैज्ड वर्जन है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 चिपसेट मिलेगा। इसमें 1.5K OLED डिस्प्ले की भी उम्मीद कर सकते हैं जिसमें अधिकतम 144Hz की रिफ्रेश दर और 6,000mAh की बैटरी है।

Vivo V40 सीरीज
रिलीज डेट-
कन्फर्म नहीं

कैटेगरी- मिडरेंज

वीवो V40 सीरीज के जुलाई में लॉन्च किए जाने की उम्मीद थी, लेकिन अब इसके अगस्त में लॉन्च किए जाने की खबरें आ रही हैं। वीवो V40 स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट पर आधारित है, जो मज़बूत मिडरेंज परफॉर्मेंस का वादा करता है।

Nothing Phone (2a) Plus
लॉन्च डेट-
31 जुलाई

कैटेगरी- मिडरेंज

Nothing Phone (2a) Plus जुलाई के आखिरी दिन रिलीज़ हो रहा है, इस परफॉर्मेंस बेस्ड फोन को मीडियाटेक डाइमेंशन 8300 चिपसेट के साथ लाया जा सकता है। नथिंग से नए रंग, सामग्री और फिनिश के साथ डिजाइन को बदलने की भी उम्मीद है।

Related Articles

Back to top button