अनुपमा छोड़ने के बाद सुधांशु पांडे के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में वनराज का किरदार निभाने वाले एक्टर सुधांशु पांडे ने शो को अलविदा कह दिया है। एक्टर ने एक वीडियो के जरिए इसकी घोषणा की जिसके बाद से उनके फैंस काफी ज्यादा निराश हैं। इसके बाद से खबरें आने लगीं कि एक्टर सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में नजर आएंगे।

करण जौहर के साथ हुई बड़ी डील
हालांकि अब इन सभी बातों पर फुल स्टॉप लगाते हुए वनराज ने खुद ही इस बात को क्लियर कर दिया है। उनके फैंस के लिए अच्छी खबर है। दरअसल उन्होंने रियलिटी टीवी स्टार और जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर के साथ एक रियलिटी सीरीज में नजर आएंगे। जी हां, सही सुना आपने। टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार सुधांशु अब करण जौहर के साथ अमेजन प्राइम वीडियो पर रियलिटी शो द ट्रैटर्स (The Traitors) का हिस्सा होंगे।

क्या है उनका अपकमिंग शो
द ट्रैटर्स इसी नाम की आई अमेरिकी सीरीज का हिंदी वर्जन होगा। करण जौहर इस होस्ट करेंगे। उनसे काफी समय से इसको लेकर बातचीत चल रही थी और अब उन्होंने इसके लिए हां कर दी है। वह इस शो पर एक कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएंगे। इस खेल का हिस्सा बने रहने के लिए प्रतियोगियों को कई सारे टास्क और चैलेंजेस दिए जाते हैं जिनमें लगातार अच्छा परफॉर्म करते हुए उन्हें आगे बढ़ना होता है।

इस शो को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा। सुधांशु को इसके लिए काफी बड़ा अमाउंट पे किया जा रहा है। पेमेंट को लेकर काफी समय से बातचीत चल रही थी और अब इस फाइनल बातचीत हो गई है।

Related Articles

Back to top button