आलिया भट्ट की आगामी फिल्म ‘जिगरा’का पोस्टर रिलीज़

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की वह अभिनेत्री हैं, जो किसी भी तरह का रिस्क लेने से पीछे नहीं हटती। वह हर फिल्म में अपने किरदार से लोगों को सरप्राइज करती हैं। फैंस भी इस बात से इत्तेफाक रखते हैं कि उन्हें भले ही नेपो किड कहा जाता हो, लेकिन अभिनय के मामले में वह सबसे आगे हैं।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर में ग्लैमर गर्ल का किरदार हो, या फिर गंगुबाई काठियावाड़ी में ‘वैश्या’ का रोल, उन्होंने अपने हर किरदार में जान फूंकी।

अब आलिया भट्ट अपनी अगली फिल्म ‘जिगरा’ में एक्शन करती हुई नजर आएंगी, जिसमें वह अपने भाई की सुरक्षा के लिए किसी भी हद तक जाती हुई दिखेंगी। अगले महीने रिलीज हो रही ‘जिगरा’ का हाल ही में एक्ट्रेस ने नया पोस्टर रिलीज किया है, जो बहुत ही दमदार है।

आलिया भट्ट का नहीं देखा होगा ऐसा रूप
एक्शन फिल्म ‘जिगरा’ से हाल ही में मेकर्स ने दो नए पोस्टर रिलीज किए हैं। आलिया भट्ट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये पोस्टर शेयर किया है। पहले पोस्टर में ‘द आर्चीज’ एक्टर वेदांग रैना हैं, जिसमें आलिया भट्ट की सिर्फ बैक दिखाई गई है।

इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “तू मेरी प्रोटेक्शन में है”। इसके बाद मेकर्स ने आलिया भट्ट का फ्रंट पोस्टर भी रिलीज कर दिया है। जिसमें पैंट-शर्ट और बुलेट प्रूफ जैकेट में आलिया भट्ट कार के बोनट पर खड़ी हुई हैं और उन्होंने एक हाथ में हथौड़ा और दूसरे हाथ में कई और हथियार पकड़े हैं।

दूसरे पोस्टर के साथ मेकर्स ने बहुत ही दिलचस्प कैप्शन भी दिया। उन्होंने लिखा, “कहानी बहुत लंबी है और भाई के पास वक्त बहुत ही कम”।

सिनेमाघरों में कब रिलीज होगी ‘जिगरा’
आलिया भट्ट और वेदांग रैना की जोड़ी पहली बार फैन्स को फिल्मी पर्दे पर देखने को मिलेगी। ये फिल्म पहले 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया। अब ये फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

आपको बता दें कि ये आलिया भट्ट की पहली फुल फ्लेज एक्शन फिल्म है। मूवी का निर्देशन वसन बाला ने किया है। करण जौहर के साथ आलिया भट्ट भी फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button