कालांवाली से पूर्व विधायक बलकौर सिंह ने पार्टी छोड़ी

सिरसा से पूर्व विधायक बलकौर सिंह ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया है। अपने इस्तीफे के साथ उन्होंने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। बलकौर सिंह ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने पिछले 5 वर्षों तक पार्टी की तन-मन-धन से सेवा की, लेकिन इसके बावजूद उन्हें वह मान-सम्मान और सरकारी पद नहीं मिला जिसके वे लायक थे।

हरियाणा में भाजपा के 67 सीटों का वितरण करने के बाद से भगदड़ जारी है। वहीं, हालांकि कांग्रेस ने शुक्रवार को ही कालांवाली की सीट पर मौजूदा विधायक शीशपाल केहरवाला को टिकट दिया है।

बेरी से टिकट न मिलने पर भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष अमित अहलावत ने छोड़ी पार्टी
बेरी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की टिकट न मिलने से नाराज़ भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष अमित अहलावत ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने सभी पदों से त्यागपत्र देकर भाजपा को अलविदा कह दिया है। अहलावत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर अपने इस्तीफे की जानकारी दी और साथ ही निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा की है।

अमित अहलावत ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि उन्हें पार्टी के लिए किए गए अपने योगदान के बावजूद टिकट से वंचित रखा गया, जिससे वे आहत हैं। इसी कारण उन्होंने पार्टी से अलग होने का फैसला किया है।

इसके साथ ही, उन्होंने कल रविवार को डीघल में पंचायत बुलाई है, जिसमें अपने समर्थकों के साथ आगामी रणनीति पर विचार करेंगे। पंचायत में निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने की घोषणा की जा सकती है।

Related Articles

Back to top button