कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज पहुंचे रेडिओ प्रभात स्टूडियो, की उज्जवल भविष्य की कामना

देहरादून में रेडिओ प्रभात के नए स्टूडियो और लाइव ब्रॉडकास्ट स्टेशन का शुभारंभ उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने किया। इस अवसर पर देहरादून के राजपुर रोड से विधायक खजान दास , पूर्व विधायक राजकुमार , कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना , सीनियर बीजेपी मीडिया पैनलिस्ट लक्ष्मी अग्रवाल , पूर्व राज्यमंत्री अशोक वर्मा , समाजसेवी प्रिया गुलाटी , सहित लेखक , सोशल एक्टिविस्ट प्रमुख मीडिया संस्थानों के संपादक , लेखक और गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

प्रभात मीडिया क्रिएशन के सीईओ और डायरेक्टर रंजीत गुप्ता ने संस्थान के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि देश के कई राज्यों के लोकप्रिय न्यूज़ वेबसाइट्स, न्यूज़ चैनल, यूट्यूब और सोशल मीडिया संचालित करते हुए उत्तराखंड के एक दर्जन वेब पोर्टल और रेडियो प्रभात के माध्यम से देश भर में 50 लाख से ज्यादा पाठको दर्शकों और श्रोताओं तक अपनी मजबूत पकड़ बना चुका है।

वहीँ प्रभात मीडिया ग्रुप के अत्याधुनिक पॉडकास्ट, नए न्यूज़रूम स्टूडियो का उद्घाटन करते हुए कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि रेडियो प्रभात उत्तराखंड देवभूमि की एक नई आवाज बनकर उभरेगा जो कि न सिर्फ उत्तराखंड की विरासत संस्कृति और लोक परंपरा को संरक्षित करने का कार्य करेगा बल्कि इसका प्रचार प्रसार सुदूर पहाड़ में बैठी हुई जनता तक पहुंचाएगा.. राज्य सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं के साथ ही केंद्र सरकार की सभी जनहित की सूचनाओं को आम जनमानस में पहुंचाकर रेडियो प्रभात..पहाड़ की आवाज बनेगा… उन्होंने रेडियो प्रभात के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए रेडियो प्रभात की पूरी टीम को बधाई दी है।

देश का प्रतिष्ठित मीडिया ब्राड है प्रभात मीडिया क्रिएशन
आपको बता दें कि देश के कई राज्यों में प्रभात मीडिया क्रिएशन प्रमुख न्यूज़ वेब साइट्स , मोबाईल एप्लिकेशन , वेब पोर्टल्स और रेडिओ प्लेटफॉर्म्स के क्षेत्र में जाना पहचाना नाम है और वर्तमान में प्रभात मीडिया क्रिएशंस द्वारा 25 से अधिक सेटेलाइट न्यूज़ चैनल्स , 50 प्रतिष्ठित अख़बारों के साथ साथ लगभग 500 से अधिक न्यूज़ पोर्टल्स का सञ्चालन कर रहा है।

Related Articles

Back to top button