‘गजनी 2’ से धूम मचाने को तैयार आमिर खान और सूर्या

‘गजनी 2’ पर आधिकारिक रूप से काम शुरू हो गया है और हर नए अपडेट के साथ फैंस का उत्साह चरम पर पहुंच रहा है। वहीं, अब फिल्म को लेकर दर्शकों को अन्य दिलचस्प जानकारी का इंतजार है। ऐसे में फिल्म को लेकर नया खुलासा हुआ है। ‘गजनी 2’ को लेकर नई जानकारी यह है कि आमिर खान और सूर्या कथित तौर पर अपनी 2008 की ब्लॉकबस्टर फिल्म के सीक्वल की शूटिंग एक ही समय पर करने वाले हैं।

किसी फिल्म को नहीं मिलेगा रीमेक का टैग
निर्माता अल्लू अरविंद और मधु मंटेना ने यह निर्णय लिया है, क्योंकि उनका इरादा फिल्म को हिंदी और तमिल दोनों में रिलीज करने का है। इस दृष्टिकोण का उद्देश्य किसी भी संस्करण को ‘रीमेक’ के रूप में लेबल किए जाने से रोकना है।

गजनी 2 बनाने की पुष्टि
इससे पहले सूर्या ने पुष्टि की थी कि गजनी 2 पर काम चल रहा है। उन्होंने कहा, ‘गजनी 2 के बारे में अब मुझसे पूछना वाकई आश्चर्यजनक है। लंबे समय के बाद अल्लू अरविंद इस सीक्वल के विचार के साथ आए और कहा कि क्या यह संभव होगा। मैंने कहा निश्चित रूप से सर, हम इस पर विचार कर सकते हैं।’ सूर्या ने आगे कहा, ‘हां, बातचीत शुरू हो गई है, चीजें प्रक्रिया में हैं। गजनी 2 बन सकती है।’

एक साथ दोनों फिल्मों की होगी शूटिंग
रिपोर्ट्स के अनुसार, आमिर खान और सूर्या दोनों ही गजनी 2 को लेकर उत्साहित हैं, लेकिन वे अपनी फिल्म पर रीमेक का टैग नहीं चाहते हैं। उन्हें डर था कि यदि एक संस्करण पहले जारी कर दिया गया तो इससे दूसरे संस्करण की नवीनता खत्म हो जाएगी। इस पर अरविंद और मंटेना ने गजनी 2 के दोनों संस्करणों के लिए एक साथ शूटिंग और रिलीज की रणनीति का सुझाव दिया।

फिल्म की कहानी पर काम जारी
रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि आमिर खान और सूर्या एक साथ रिलीज के विचार पर काफी हद तक सहमत हो गए हैं, लेकिन वे फिल्म पर हस्ताक्षर करने से पहले स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘गजनी जैसी पंथ-आधारित फिल्म का सीक्वल बनाना एक बड़ी जिम्मेदारी है, क्योंकि पहला भाग दोनों अभिनेताओं के लिए गेम-चेंजर रहा है। फिलहाल पटकथा पर काम चल रहा है और 2025 के मध्य तक हमारे पास गजनी 2 की संभावनाओं की स्पष्ट तस्वीर होगी।’

Related Articles

Back to top button