‘ट्रांसफॉर्मर्स वन’ का नया ट्रेलर जारी

पैरामाउंट पिक्चर्स ने ‘ट्रांसफॉर्मर्स वन’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी किया है, जो ट्रांसफॉर्मर्स फ्रेंचाइजी का एक एनिमेटेड प्रीक्वल है। जोश कूली द्वारा निर्देशित ‘ट्रांसफॉर्मर्स वन’ प्रशंसकों को साइबरट्रॉन के महानतम योद्धाओं की उत्पत्ति की दुनिया में वापस ले आया है। एनिमेटेड फिल्म में ओरियन पैक्स की उत्पत्ति को दिखाया गया है, जिसे ऑप्टिमस प्राइम और डी-16 उर्फ मेगाट्रॉन के नाम से जाना जाता है। ऑप्टिमस प्राइम को क्रिस हेम्सवर्थ द्वारा आवाज दी गई है और मेगाट्रॉन को हेनरी द्वारा आवाज दी गई है। फिल्म में साइबरट्रॉन ग्रह पर उनके बीच बदलती स्थिति को दिखाया गया है।

‘ट्रांसफॉर्मर्स वन’ का दमदार ट्रेलर
हेम्सवर्थ ने एक युवा ऑप्टिमस प्राइम को आवाज दी है, जिसे पहले ओरियन पैक्स के नाम से जाना जाता था। ट्रेलर में उनके साधारण श्रमिक बॉट्स से लेकर साइबरट्रॉन को धमकी देने वाले एक रहस्यमय खलनायक से लड़ने के लिए शक्तिशाली योद्धा बनने तक की उनकी यात्रा दिखाई गई है। ट्रेलर साझा करते हुए निर्माताओं ने कैप्शन में लिखा, ‘भाइयों की तरह बने। दुश्मनों में तब्दील हो गए। उस मूल को देखें, जिसने हमारी दुनिया को बदल दिया। ट्रांसफार्मर्स वन का नया ट्रेलर देखें। फिल्म 20 सितंबर को सिर्फ सिनेमाघरों में देखें।’

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
यह फिल्म ओरियन पैक्स और डी-16 के बीच गहरे बंधन के बारे में बताती है। साथ ही उन घटनाओं को उजागर करती है, जो अंततः उनके महाकाव्य संघर्ष का कारण बनीं। जोश कूली ने फिल्म का निर्देशन किया है। ट्रेलर का अनावरण 2024 सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में किया गया था। पैनल के अंत में बिल्कुल नए ट्रेलर का प्रीमियर हुआ और इसमें फिल्म के कई नए फुटेज शामिल थे, जिनमें से अधिकांश को फिल्म के तीन विस्तारित क्लिप में भी दिखाया गया था। ट्रांसफॉर्मर्स वन इस साल 20 सितंबर को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

Related Articles

Back to top button