दिल्ली: आईपी यूनिवर्सिटी के एमबीए छात्र ने हॉस्टल की सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर दी जान

मृतक की पहचान वैशाली, बिहार निवासी गौतम कुमार के रूप में हुई है। उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

द्वारका में आईपी यूनिवर्सिटी के एमबीए प्रथम वर्ष के एक छात्र ने रविवार को अपने हॉस्टल की सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर जान दे दी। मृतक की पहचान वैशाली, बिहार निवासी गौतम कुमार के रूप में हुई है। उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि छात्र को जन्मदिन की पार्टी मनाने के कारण हॉस्टल से निकाल दिया गया था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

पुलिस उसके दोस्तों और परिवार वालों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है। रविवार शाम करीब 6:20 बजे द्वारका नार्थ थाने को सूचना मिली कि द्वारका सेक्टर-16 स्थित शिवालिक बॉयज हॉस्टल की सातवीं मंजिल से एक छात्र ने छलांग लगाकर जान दे दी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने छानबीन करने के बाद शव को कब्जे में कर लिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि गौतम कुमार एमबीए प्रथम वर्ष का छात्र था। उसके दोस्तों ने पूछताछ में दावा किया है कि हॉस्टल के वार्डन ने शनिवार को नेपाल के एक छात्र समेत छह छात्रों को निष्कासन का आदेश जारी किया था। आरोप लगाया गया था कि 13 और 14 सितंबर की रात को छात्रों ने हॉस्टल के कमरे में शराब पी थी। छात्रों को रविवार दोपहर 2 बजे तक कमरा खाली करने के लिए कहा गया था।

छात्रों के मुताबिक गौतम शराब नहीं पीता था। उसने कमरे में जन्मदिन मनाने के लिए छात्रों को केक खाने के लिए बुलाया था। तभी वार्डन कमरे में आए और उन सभी को पकड़ लिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। किसी की संलिप्तता पाई जाती है तो उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button