दिल्ली में मर्डर: भजनपुरा में चाकू से गोदकर एक की हत्या

दिल्ली के भजनपुरा में सड़क पार करने के दौरान महज कंधा टकराने पर एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। मृतक की शिनाख्त अशोक विहार, लोनी, गाजियाबाद निवासी जिशान (18) के रूप में हुई है। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने छानबीन के बाद उसे दबोच लिया। आरोपी की पहचान अशोक विहार, लोनी, गाजियाबाद निवासी दीपक उर्फ शालू के रूप में हुई है। एक सप्ताह पूर्व ही वह हत्या के प्रयास के एक मामले में गाजियाबाद की डासना जेल से बाहर आया है। इसके खिलाफ पहले भी लूटपाट समेत दो मामले दर्ज हैं।

उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त डॉ. जॉय टिर्की ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 9.30 बजे पुलिस को खबर मिली कि गोकुलपुरी, फ्लाईओवर के पास फुटपाथ पर एक युवक खून से लथपथ पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को जीटीबी अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

बाद में मृतक की शिनाख्त लोनी निवासी जिशान के रूप में हुई। इसके परिवार में पिता अल्लाह नूर व अन्य सदस्य है। जिशान पेशे से कारपेंटर का काम करता था। शनिवार को वह काम के लिए दिल्ली आया था। लोकल पुलिस के अलावा नारकोटिक्स इंस्पेक्टर किरणपाल ने भी पड़ताल शुरू की। सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की पहचान कर ली गई। बाद में आरोपी दीपक को दबोच लिया गया। आरोपी ने हत्या की बात स्वीकार कर ली।

Related Articles

Back to top button