पंजाब: सीएम मान ने 293 युवाओं को सौंपे नियुक्ति पत्र

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शनिवार को 293 युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपे। चंडीगढ़ में आयोजित कार्यक्रम में स्वास्थ्य और शिक्षा विभाग में नौकरी पाने वाले इन युवाओं को ज्वाइन लेटर दिए हैं। इसके साथ ही इन कर्मचारियों की नियुक्ति की गई है। इस दौरान सीएम ने कहा कि सरकारी भर्ती में पैसे और सिफारिश का खेल खत्म किया गया है। अब मेरिट के आधार पर नौकरी दी जा रही है। सीएम ने नियुक्ति पत्र पाने वाले सभी युवाओं को बधाई दी और लग्न से काम करने के लिए प्रेरित किया।

मुख्यमंत्री मान ने कहा कि वे अभी तक प्रदेश के तकरीबन 44974 युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंप चुके हैं। बावजूद इसके विरोधी दल आज भी इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं हैं। विपक्ष के नेताओं को आज भी यकीन नहीं हो रहा। इसलिए वे आलोचना करने से हट नहीं रहे हैं।

युवाओं को नियुक्ति पत्र देने के लिए चंडीगढ़ के म्यूनिसिपल भवन में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री मान के साथ स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बलबीर सिंह भी मौजूद रहे। सीएम मान ने उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार प्रदेश के लोगों के लिए काम कर रही है। पंजाब में टोल प्लाजा के नाम पर लोगों को लूटा जा रहा है। इसलिए अभी तक 16 टोल प्लाजा बंद कराए जा चुके हैं। इससे लोगों के रोजाना 61 लाख रुपये की बचत हो रही है।

Related Articles

Back to top button