मुक्तसर में वारदात: पीजीआई जाने के लिए निकले पिता-पुत्र से लूट, विरोध करने पर पिता की हत्या

लखबीर सिंह की उसकी पीजीआई चंडीगढ़ से काला पीलिया बीमारी की दवा चल रही थी। पीजीआई जाने के लिए ही वे अपने बेटे के साथ घर से निकले थे। इसी दाैरान लुटेरों ने उन्हें घेर लिया और लूट के बाद लखबीर सिंह की हत्या कर दी।

मुक्तसर के मराड़ कलां में बड़ी वारदात हो गई है। आल्टो कार में शुक्रवार सुबह साढ़े पांच बजे पीजीआई जाने के लिए निकले बाप बेटे से लूट के बाद आरोपियों ने बुजुर्ग की हत्या कर दी है। वहीं बेटे को हथियारों से बेरहमी से पीटा है।

वारदात करने के बाद लुटेरे मौके से फरार हो गए। वारदात के बाद थाना बरीवाला पुलिस जांच में जुट गई है। मृतक की पहचान मराड़ कलां निवासी लखबीर सिंह (54) पुत्र दयाल सिंह के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार लखबीर सिंह काला पीलिया बीमारी से ग्रस्त था और उसकी पीजीआई चंडीगढ़ से दवा चल रही थी। शुक्रवार सुबह साढ़े पांच बजे वह अपने बेटे के साथ आल्टो कार पर घर से निकला। दोनों बाप बेटे मराड़ कलां से खारा लिंक रोड से होते हुए मुक्तसर-कोटकपूरा हाईवे की तरफ जा रहे थे। अभी गांव मराड़ कलां से थोड़ा आगे रेलवे फाटक के पास पहुंचे तो लुटेरों ने गाड़ी रोक ली और दोनों से पैसे और मोबाइल फोन छीन लिए। इस दौरान विरोध करने पर लुटेरों ने हथियारों से वार कर पिता की हत्या कर दी। वहीं बेटे को भी बेरहमी से पीटा।

Related Articles

Back to top button