रणबीर कपूर की फिल्म में इस साउथ स्टार की एंट्री हुई पक्की

नितेश तिवारी की फिल्म रामायण का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की घोषणा के बाद से ही धीरे-धीरे इसके कलाकारों और अन्य लोगों को लेकर जानकारी सामने आई। अभी तक केवल रणबीर कपूर और साईं पल्लवी के किरदारों को लेकर पुष्टि की गई थी बाकि अन्य के नामों का सिर्फ अंदाजा लगाया जा रहा था।

यश ने किया फैंस से वादा
अब एक अन्य एक्टर ने अपने किरदार की पुष्टि कर दी है। काफी समय से ये खबर आ रही थी कि साउथ एक्टर यश फिल्म में रावण की भूमिका निभाएंगे। अब एक्टर ने भी इसकी पुष्टि कर दी है। इस दौरान उन्होंने KGF के तीसरे पार्ट को लेकर भी बात की। हालीवुड रिपोर्टर को दिए इंटरव्यू में यश ने कहा, ‘KGF 3 निश्चित रूप से बनेगी, मैं वादा करता हूं। लेकिन मैं अभी दो प्रोजेक्ट्स (‘टॉक्सिक’ और ‘रामायण’) पर फोकस कर रहा हूं। KGF के डायरेक्टर प्रशांत नील के साथ चर्चा जारी है, लेकिन समय सही होना चाहिए। हम इसके बारे में बात करते रहते हैं। हमारे पास एक आइडिया है और वो बेहतरीन है लेकिन जरूरत है कि हम इस पर पूरा ध्यान लगाएं और फोकस करें।’

रॉकी भाई के किरदार में करेंगे वापसी
यश ने कहा कि वे फ्रैंचाइजी की सफलता को भुनाने की जल्दी में नहीं हैं, बल्कि तीसरी फिल्म को फैंस के लिए और भी खास बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दर्शकों ने हमें काफी कुछ दिया है। हम एक ऐसी फिल्म बनाना चाहते हैं जिस पर उन्हें गर्व हो। रॉकी भाई का किरदार काफी पॉपुलर हुआ और वह यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि अगली किस्त उस विरासत को कायम रखे।

रामायण को लेकर क्या बोले यश
‘रामायण’ में अपने रोल पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं। वह बोले, ‘अगर कैरेक्टर को एक कैरेक्टर की तरह ट्रीट किया जाए… अगर आज ऐसा नहीं होता है, तो फिल्म नहीं बनेगी। उस तरह के बजट के साथ फिल्म बनाने के लिए, आपको उस तरह के एक्टर्स को एक साथ लाने की जरूरत है।’

फिल्म के अन्य किरदारों की बात करें तो रामायण में रणबीर कपूर राम और साईं पल्लवी माता सीता के रोल में नजर आएंगी। फिल्म में हनुमान के रोल में एक्टर सनी देओल दिखेंगे। इसके अलावा सूपर्णखा के रोल के लिए कुब्रा सेत और कैकयी के लिए लारा दत्ता का नाम सामने आ रहा है। इसके अलावा रवि दुबे ‘लक्ष्मण’ का रोल निभा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button