सामंथा रूथ प्रभु ने की आलिया के अभिनय की प्रशंसा

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म जिगरा को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म जिगरा में आलिया का अभिनय उनके प्रशंसकों के साथ सामंथा रुथ प्रभु को भी बेहद पसंद आया।

आलिया भट्ट अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जिगरा की सफलता का लुत्फ उठा रही हैं । भाई-बहन के इर्द-गिर्द घूमती यह एक्शन ड्रामा फिल्म आलिया के प्रशंसकों को पसंद आ रही है। आलिया के प्रशंसकों के अलावा यह फिल्म साउथ अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु को भी काफी पसंद आई। सामंथा ने फिल्म में आलिया के अभिनय की तारीफ करते हुए एक लंबा नोट लिखा है। उन्होंने आलिया को टाइग्रेस कहा और फिल्म में उनके अभिनय की तारीफ की। साथ ही आलिया ने भी सामंथा की प्रशंसा पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

आलिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “बहुत-बहुत धन्यवाद सैम”। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सामंथा रूथ प्रभु ने जिगरा का एक पोस्टर किया था। पोस्टर के साथ, उन्होंने आलिया भट्ट की परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ की और उन्हें ‘टाइग्रेस’ कहा। उन्होंने निर्देशक वासन बाला और वेदांग रैना की भी तारीफ की। उन्होंने लिखा, “@आलियाभट्ट आप बाघिन हैं! एक ऐसा प्रदर्शन जो इतना जोशपूर्ण और जीवन से भरा हुआ है कि मैं अपनी आंखें आपसे हटा नहीं पाई! आपने बेहद साहसी काम किया है। आपने अपने लिए जो मापदंड तय किए हैं वह वाकई में प्रेरणा देते हैं।”

वसन बाला द्वारा निर्देशित आलिया भट्ट की बहुप्रतीक्षित फिल्म जिगरा को अपने चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक गिरावट का सामना करना पड़ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ओपनिंग वीकेंड के बाद, फिल्म के कलेक्शन में पहले सोमवार को 60 प्रतिशत की गिरावट आई। Sacnilk.com के अनुसार, यह केवल 1.50 करोड़ रुपये ही कमा पाई। 11 अक्टूबर को रिलीज होने के बाद से इसकी कुल कमाई 18.10 करोड़ रुपये हो गई है, जिसमें पहले दिन 4.55 करोड़ रुपये, शनिवार को 6.55 करोड़ रुपये और रविवार को 5.5 करोड़ रुपये शामिल हैं।

काम की बात करें तो आलिया भट्ट फिल्म अल्फा में नजर आएंगी, जिसमें वह शरवरी के साथ स्क्रीन साझा करेंगी। वहीं सामंथा एक्शन वेब सीरीज सिटाडेल: हनी बनी में नजर आएंगी, जिसमें वह वरुण धवन के साथ नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button