Redmi Pad Pro 5G की लॉन्च डेट कन्फर्म

Redmi Pad Pro 5G की लॉन्च डेट कन्फर्म हो चुकी है। रेडमी इंडिया ने अपने एक्स हैंडल के जरिये इस बात की जानकारी दी है। अपकमिंग टैबलेट को रेडमी पेड एस ई से बड़ी डिस्प्ले के साथ लाए जाने की तैयारी है। इसमें 12.1 इंच की स्क्रीन दी जाएगी। टैबलेट के बारे अन्य जानकारी भी कंपनी की आधिकारिक साइट पर सामने आ चुकी है। कुछ दिन पहले ही Redmi Pad SE 4G भी भारत में लॉन्च किया गया था।

29 जुलाई को हो रही एंट्री
टैबलेट 29 जुलाई को भारतीय मार्केट में एंट्री लेने के लिए तैयार है। इसमें 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली डिस्प्ले दी जाएगी। टैबलेट को डॉल्बी विजन एटमॉस के साथ क्वाड स्पीकर सेटअप की सुविधा से लैस किया जाएगा।

Redmi Pad Pro 5G स्पेसिफिकेशन
टैबलेट में परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 चिपसेट लगाया जाएगा। इसके Xiaomi HyperOS पर बूट होने की पुष्टि की गई है। पैड प्रो में होम स्क्रीन+, नेटवर्क सिंक, शेयर्ड क्लिपबोर्ड और क्रॉस-डिवाइस नोट्स ऐप फोटो जैसी सुविधाएं मिलेंगी। टैबलेट में 10,000mAh की बैटरी होगी, जिसके बारे में Redmi का दावा है कि यह 12 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक समय दे सकती है। यह बेहतर अनुभव के लिए पेन और कीबोर्ड सपोर्ट देगा।

टैबलेट चीन में पहले से ही बिक्री पर है, टैबलेट में 8GB तक रैम, 256GB तक स्टोरेज, माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, नैनो सिम सपोर्ट, 8MP का फ्रंट और रियर कैमरा और 33W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट की उम्मीद कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button