अनिल विज के बयान पर दुष्यंत चौटाला ने किया कटाक्ष

जेजेपी नेता और पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला रविवार को गोहाना पहुंचे। यहां दुष्यंत चौटाला ने अनिल विज के बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा दावेदारी करने से मुख्यमंत्री नहीं बनते लीडरशिप से मुख्यमंत्री बनते हैं। दौर पर बोलते हुई कहा मीडिया या हमारे तय करने से पार्टी का बुरा दौर नहीं होता इसका फैसला जनता के तय करने से होता है। कांग्रेस को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि दौर बुरा सब का आता है कांग्रेस को भी दस साल इंतजार करना पड़ा।

भूपेंद्र सिंह हुडा के सरकार बनाने के दावे पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पांच साल में इसके अलावा कुछ नहीं कहा है, रिकॉर्ड उठाकर देख लो। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र हुडा का दस साल का क्रूर शासन लोग भूले नहीं है, कैसे मास्टरों पर गोली चलवाई और कैसे मारुति के कर्मचारियों को पार्क में बंधक बना कर पीटने का काम किया। किसानों पर लाठी बरसवाई थी। भूपेंद्र सिंह हुडा को वहम है कि कांग्रेस की सरकार बनेगी। इस बार यह वहम भी जनता निकाल देगी। हमारी वोट हमारे संगठन से मिलती है अगर कांग्रेस के वोटर चौधरी देवीलाल को नीतियों पर वोट दे देते तो परिस्थियां बदल जाती।

वहीं अनिल विज के सीएम के दावे को लेकर भी दुष्यंत चौटाला ने कहा कि दावे करने से कोई सीएम नहीं बनता सीएम बनता है, लीडरशिप से बनते है। सीएम नायब सैनी को भी पता है कि वे लाडवा से हार गए तो दिल्ली से पर्ची आएगी, जिसका नाम होगा वह सीएम बनेगा। किसी के दावे करने से सीएम नहीं बनते है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इस बार त्रिकुश मुकाबला होगा जनता तय करेगी कौन जीतेगा।

Related Articles

Back to top button