बिहार: सीएम नीतीश की पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष ने केजरीवाल पर साधा निशाना

सांसद संजय झा ने कहा कि बिहार में चारा घोटाला के समय भी यही हुआ। उनके आरोपी को पहले जमानत मिली थी। बाद में अदालत ने उन्हें सजा सुनाया और वे बाद दोषी साबित हुए।

दरभंगा में निजी कार्यक्रम में शामिल होने दरभंगा पहुंचे जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी को बहुमत है। वह जिनको चाहे मुख्यमंत्री बना सकती है। लेकिन, मेरे हिसाब से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को तो पहले ही मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना चाहिए था। जब उनपर नई शराब नीति में घोटाले आरोप लगा था और पुलिस ने कई बार समन भी जारी किया था। इसके वावजूद उन्होंने इस्तीफा देना मुनासिब नहीं समझा था। अब दिल्ली में वही राम और भरत जैसी कहानी होगी। जो वह कह रहे सत्ता उसी हिसाब से चलेगी।

मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा अरविंद केजरीवाल को फायदा होने के सवाल पर संजय झा ने कहा कि उन्हें नहीं लगता है। दिल्ली में ऐस कोई परिस्थिति बनेगी। उन्होंने कहा कि अभी तो अदालत से जमानत मिली है। इस मामले में फैसला आना अभी बांकी है। वह कोर्ट ने कई शर्तो के आधार पर उन्हें जमानत दी है।

उन्होंने बिहार के चारा घोटाले का उदाहरण देते हुए कहा कि बिहार में चारा घोटाला के समय भी यही हुआ। उनके आरोपी को पहले जमानत मिली थी। बाद में अदालत ने उन्हें सजा सुनाया और वे बाद दोषी साबित हुआ। ऐसे ही अभी केजरीवाल को कोर्ट से जमानत मिली है। अभी केस थोड़े न फाइनल हुआ है। अभी इस मामले ट्रायल होना बाकी है। आगे क्या फैसला अदालत का आता है? यह देखना होगा। अब तो चार महीने बाद अगले वर्ष 2025 के जनवरी में दिल्ली में चुनाव होने वाले है। चुनाव में आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को अपना हैसियत पता चल जाएगा।

Related Articles

Back to top button