वीक डे में भी नहीं कम हुए ‘स्त्री’ के तेवर, 28वें दिन कलेक्शन रहा टका-टक

बीते 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली फिल्म स्त्री 2 जल्द ही रिलीज का पहला महीना पूरा कर लेगी। हर रोज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में निर्देशक अमर कौशिक की ये मूवी कमाल का प्रदर्शन करती हुई नजर रही है। बेशक शुरुआती दिनों की तुलना में मूवी का कलेक्शन स्कोर सिंगल डिजिट हुआ है, इसके बावजूद स्त्री 2 ने कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

इस बीच स्त्री 2 की रिलीज के 28वें दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट सामने आ गई है। आइए जानते हैं कि इस मूवी ने बीते बुधवार को कितने नोट छापे हैं।

स्त्री 2 ने 28वें दिन की इतनी कमाई
ओपनिंग डे पर 64 करोड़ का रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन करने से स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार आगाज किया। इसके बाद फिल्म ने लगातार कमाई के मामले में धूम मचाई और कई बड़े-बडे़ सुपरस्टार्स की मूवी को पछाड़ा। इस दौरान स्त्री 2 ने हिंदी और साउथ सिनेमा की कई मूवीज को भी धूल चटाई है।

हालांकि, अब फिल्म की कमाई की रफ्तार थोड़ी धीमी हुई है। लेकिन उतनी नहीं जो बॉक्स ऑफिस पर से इसका वजूद खत्म हो जाए। सैकनिल्क की रिपोर्ट के आधार पर स्त्री 2 ने 28वें दिन करीब 3 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। इतने समय बीतने के बाद कमाई का ये आंकड़ा असरदार माना जा रहा है।

बुधवार को कलेक्शन को जोड़ दिया जाए तो अब स्त्री 2 का नेट बॉक्स ऑफिस कारोबार 560 करोड़ के पार पहुंच गया है।

स्त्री 2 के सामने जवान
धमाकेदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ ही अब स्त्री 2 भारत की सबसे अधिक कमाई करने वाली दूसरी हिंदी फिल्म बन गई है। श्रद्धा कपूर की ये मूवी अब सिर्फ शाह रुख खान की मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान से पीछे है। मालूम हो कि जवान ने बीते साल नेट 643 करोड़ का कारोबार किया था।

Related Articles

Back to top button