सोनीपत में हत्या कर ज्वार के खेत में फेंका शव, गांव लिवासपुर की घटना

सोनीपत में क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी फैल गई है। फिलहाल शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस को संदेह है कि व्यक्ति की हत्या कर शव को यहां फेंका गया है।

सोनीपत के गांव लिवासपुर में ज्वार के खेत में व्यक्ति का क्षत-विक्षत शव मिला है। शव पर चोट के निशान है। किसान खेत में गए तो बदबू आने पर शव का पता लगा। जिसके बाद पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने किसान के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गांव लिवासपुर निवासी किसान बालकिशन ने बहालगढ़ थाना पुलिस को बताया कि उन्होंने ग्रामीण जिले सिंह की आधा एकड़ जमीन पट्टे पर लेकर ज्वार की फसल उगा रखी है। वह शुक्रवार देर शाम अपने खेत में ज्वार लेने गए तो उन्हें बदबू आने लगी। उन्होंने ज्वार के खेत में अंदर जाकर देखा तो वहां पर एक व्यक्ति का शव पड़ा था।

शव कई दिन से पड़ा होने के कारण क्षत-विक्षत होने से बदबू आ रही थी। उन्होंने मामले से पुलिस को अवगत कराया। सूचना के बाद बहालगढ़ थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आसपास के गांवों में पहचान करने का प्रयास किया, लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने फोरेंसिक साइंस लैब की टीम को बुलाकर सबूत जुटाए।

पुलिस को व्यक्ति के शरीर चोट के निशान मिले है। जिसके बाद पुलिस ने मामले में बालकिशन के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि शव की पहचान के लिए प्रयास किए जा रहे है। शव को शव विच्छेदन गृह में रखवा दिया है। जहां पर शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Related Articles

Back to top button