एम्स ऋषिकेश में फैकल्टी के पदों पर भर्ती निकली.. 

एम्स ऋषिकेश में फैकल्टी के पदों पर भर्ती निकली है। ऑल इंडिया इंस्ट्टीयूट ऑफ मेडिकल साइंसेज ने कुल 94 पदों पर नियुक्तियां निकाली हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एम्स ऋषिकेश भर्ती 2023 के लिए आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को इसके लिए आधिकारिक वेबसाइट https://aiimsrishikesh.edu.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 02 मार्च, 2023 है। लास्ट डेट बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

वैकेंसी डिटेल्स

बैकलॉग वैकेंसी- 82

फ्रेश वैकेंसी- 12

एम्स ऋषिकेश फैकल्टी के लिए देनी होगी ये है फीस

एम्स ऋषिकेश फैकल्टी भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सामान्य और ओबीसी (पुरुष) अभ्यर्थियों को 3000 रुपये शुल्क देना होगा। वहीं, सामान्य और ओबीसी (महिला) के लिए 1000 रुपये फीस देनी होगी। हालांकि, एससी/एसटी के लिए 500 रुपये है। शुल्क का भुगतान केवल ऑनलाइन आवेदन पोर्टल के माध्यम से किया जाएगा। वहीं, इस भर्ती से अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार एम्स ऋषिकेश की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।

एम्स ऋषिकेश फैकल्टी भर्ती नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स

एम्स ऋषिकेश फैकल्टी के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट aiimsrishikesh.edu.in पर जाना होगा। इसके बाद होम पेज पर अनाउंसमेंट सेक्शन में जाएं। अब होम पेज पर उपलब्ध लिंक – ‘Recruitment for the Posts of Faculty (Group A) in Various Department on Direct Recruitment AIIMS ऋषिकेश’ पर क्लिक करें। अब अब आपको एक नई विंडो में एम्स ऋषिकेश फैकल्टी भर्ती 2023 अधिसूचना की पीडीएफ मिलेगी। एम्स ऋषिकेश फैकल्टी भर्ती 2023 अधिसूचना डाउनलोड करें और इसे अपने भविष्य के संदर्भ के लिए सहेजें।

Related Articles

Back to top button