23 फरवरी 2023 का राशिफल :जानिए किन राशियों को मिलेगा बिजनेस नौकरी में तरक्की..

मेष राशि- संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। कारोबारी कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी। भागदौड़ अधिक रहेगी। आय में वृद्धि होगी। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। संतान सुख में बढ़ोतरी होगी। धनलाभ होगा।

वृष राशि- मन अशान्त रहेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। नौकरी में अतरिक्त जिम्मेदारी मिलेंगी।

मिथुन राशि- मन अशान्त रहेगा। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। परिवार से दूर रहना भी पड़ सकता है। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। विदेश यात्रा पर जा सकता है। उच्च पद की प्राप्ति होगी।

कर्क राशि- आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परन्तु संयत रहें। बातचीत में सन्तुलित रहें। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। शैक्षिक कार्यों में आशातीत सफलता के योग हैं।

सिंह राशि- मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं। व्यर्थ की चिंताएं परेशान कर सकती हैं।

कन्या राशि- मन प्रसन्न रहेगा। शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। कार्यभार में बढ़ोतरी होगी। आय के नए स्रोत विकसित हो सकते हैं। लंबी यात्रा पर जा सकते हैं।

तुला राशि- मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। कारोबार में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। भाग-दौड़ अधिक रहेगी। यात्रा पर जाना हो सकता है। संतान के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे।

वृश्चिक राशि- मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों में सम्मान मिलेगा। किसी अज्ञात भय से परेशान रहेंगे।

धनु राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। व्यवधान आ सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। दूरस्थ स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं।

मकर राशि- संयत रहें। मानसिक शान्ति बनाये रखने के लिए प्रयास करें। बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें। कारोबार में वृद्धि होगी। परिवार का साथ मिलेगा। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी।

कुंभ राशि- आत्मविश्वास से लबरेज रहेगें। वाणी में मधुरता भी रहेगी, परन्तु फिर भी अपनी भावनाओं को वश में रखें। कारोबार पर ध्यान दें। परेशानी आ सकती हैं। पिता का साथ मिलेगा। व्यर्थ के विवाद की स्थितियां बनेंगी।

मीन राशि- मानसिक शान्ति रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कारोबार से आय में वृद्धि होगी, परन्तु अनावश्यक खर्चों में भी वृद्धि होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। शैक्षिक कार्यों में सफलता के योग बन रहे हैं।

Related Articles

Back to top button