जानें कब होगा श्रद्धा हत्याकांड आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट…

दिल्ली में अपनी ही लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाल्कर की हत्या कर उसकी डेड बॉडी के कई टुकड़े करने वाले आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट जल्द हो सकता है। कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने आफताब का नार्को टेस्ट 1 दिसंबर को कराए जाने को लेकर अदालत से अनुमति मांगी थी। अदालत ने इसकी अनुमति दे दी है। जिसके बाद अब आफताब का नार्को टेस्ट 1 दिसंबर को होगा।

इससे पहले स्पेशल सीपी (लॉ एंड ऑर्डर), सागर प्रीत हुड्डा ने मीडिया को जानकारी दी थी कि श्रद्धा मर्डर के से आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट 1 दिसंबर को कराए जाने को लेकर जांच टीम जल्द ही अदालत से अनुमति मांगेगी। जाहिर है अगर अदालत आफताब के नार्को टेस्ट के लिए अनुमति दे देती है तो 1 दिसंबर यानी गुरुवार को आफताब का नार्को टेस्ट किया जा सकता है। इससे पहले मंगलवार को आफताब को कड़ी सुरक्षा घेरे में दिल्ली के रोहिणी में स्थित FSL दफ्तर में लाया गया। कहा जा हा है कि आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट आज भी हुआ है। एफएसएल लैब के बाहर बीएसएफ की तैनाती की गई है। दरअसल सोमवार की शाम जब आफताब को लैब से लेकर पुलिस की टीम निकली थी तब उसपर हमला हुआ था

आफताब को लेकर जा रही वैन पर कुछ लोगों ने तलवार लेकर हमला कर दिया था। सड़क पर काफी देर तक हंगामा मचा था। बड़ी मुश्किल से पुलिस ने किसी तरह आफताब को हमलावरों से बचाया था। इसके बाद हमला करने वाले कुछ लोगों को पकड़ा भी गया था। आफताब सेे अब तक पॉलीग्राफी टेस्ट में कई अहम सवाल पूछे जा चुके हैं। अब अगर 1 दिसंबर को आफताब का नार्को टेस्ट होता है तो इसके लिए भी पुलिस तैयार है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने सवालों की फेहरिस्त तैयार कर ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × four =

Back to top button