पटना में एक नाबालिग लड़के की घर से बुलाकर निर्मम हत्या, नाक-कान और प्राइवेट पार्ट भी काटे..

बिहार की राजधानी पटना में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। दानापुर इलाके में एक नाबालिग लड़के की बदमाशों ने निर्मम हत्या कर दी। 16 साल के राहुल का गला चाकू से काटा गया। यही नहीं उसकी नाक-कान के साथ प्राईवेट पार्ट भी काट दिया। शरीर पर कई जगह चाकू से गोदने के निशान हैं। मृतक लड़के का शव बुधवार की सुबह स्कूल के नजदीक बरामद हुआ। मृतक की पहचान झुनझुनवाला मोहल्ला निवासी राहुल कुमार के रूप में हुई है। 

घर से बुलाकर की हत्या

परिजनों को मुताबिक मोहल्ले के ही कुछ युवकों  राहुल की हत्या की बार-बार धमकी देते थे। मृतक की मां ने बताया कि उसका बेटा राहुल मोहल्ले के ही एक युवक के मारपीट के मामले के गवाह बना था। बार-बार धमकी मिलने के बाद राहुल के परिवार के लोगों ने उसे दूसरी जगह रात में सोने के लिए भेज दिया था। लेकिन बुधवार की सुबह एक युवक ने उसे घर से यह कहकर बुलाया कि उसकी मां की तबीयत खराब है। और फिर चाकू से गोद कर निर्मम हत्या कर दी। 

इस मामले को लेकर दानापुर थाना प्रभारी कमलेश्वर प्रसाद ने बताया कि मामला आपसी दुश्मनी का प्रतीत हो रहा है। उन्हें सूचना मिली थी कि झुनझुनवाला निवासी एक युवक की हत्या कर दी गई है।मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। राहुल एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखता था। उसके पिता मजदूरी करते हैं और मां कपड़े की दुकान में काम करती है

Related Articles

Back to top button