मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा ने कर्नाटक में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हमने असम में.. 

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कर्नाटक में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हमने असम में 600 मदरसों को बंद किया। हम मदरसे नहीं चाहते हम स्कूल कॉलेज और विश्वविद्यालय चाहते हैं। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा।

 असम के मुख्यमंत्री ने गुरुवार को कर्नाटक के बेलगावी में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बांग्लादेश के लोग पूर्वोत्तर राज्यों में आते हैं और इसकी सभ्यता और संस्कृति के लिए खतरा पैदा करते हैं।

”हम मदरसे नहीं चाहते”

शिवाजी महाराज गार्डन में एक रैली को संबोधित करते हुए सरमा ने कहा, “बांग्लादेश के लोग असम आते हैं और हमारी सभ्यता और संस्कृति के लिए खतरा पैदा करते हैं। मैंने 600 मदरसों को बंद कर दिया है और मेरा इरादा सभी मदरसों को बंद करने का है क्योंकि हम मदरसे नहीं चाहते। हम स्कूल, कॉलेज और विश्वविद्यालय चाहते हैं।”

‘जिहादी गतिविधियों’ का अड्डा बना असम

पिछले साल, सरमा ने दावा किया था कि असम ‘जिहादी गतिविधियों’ का अड्डा बन गया है, क्योंकि बांग्लादेश में अल कायदा से जुड़े आतंकी संगठनों के लिंक वाले पांच ‘जिहादी’ मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया गया था। असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि खुफिया सूचनाओं के अनुसार, बांग्लादेश से छह एबीटी सदस्यों ने 2016 और 2017 के बीच अवैध रूप से भारत में प्रवेश किया और ‘जिहादी’ विचारधारा के बारे में स्थानीय युवाओं को प्रेरित करके आतंकी मॉड्यूल और स्लीपर सेल स्थापित किए।

”कांग्रेस नए मुगलों का प्रतिनिधित्व कर रही है”

बेलगावी की रैली में, सरमा ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा, ”कभी दिल्ली के शासक मंदिरों को तोड़ने की बात करते थे, लेकिन आज पीएम मोदी के शासन में, मैं मंदिरों के निर्माण की बात कर रहा हूं। यह नया भारत है। कांग्रेस इस नए भारत को कमजोर करने का काम कर रही है। कांग्रेस नए मुगलों का प्रतिनिधित्व कर रही है।”

”औरगंजेब ने सनातन संस्कृति को खत्म करने का प्रयास किया”

सरमा ने कहा, ”कांग्रेस और कम्युनिस्टों ने दिखाया कि भारत का इतिहास बाबर, औरंगजेब और शाजहां के बारे में था। मैं बताना चाहता हूं कि भारत का इतिहास उनके बारे में नहीं है, बल्कि छत्रपति शिवाजी महाराज, गुरु गोबिंद सिंह के बारे में है। औरंगजेब ने अपने शासन के दौरान ‘सनातन’ संस्कृति को समाप्त करने का प्रयास किया और लोगों को जबरन इस्लाम में परिवर्तित किया गया।

Related Articles

Back to top button