आईसीएआई सीए फाउंडेशन दिसंबर रिजल्ट डेट चेक करने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स..

 आईसीएआई ने इस संबंध में जारी सूचना में कहा है कि दिसंबर 2022 में आयोजित चार्टर्ड एकाउंटेंट्स फाउंडेशन परीक्षा के परिणाम शुक्रवार 3 फरवरी 2023 को घोषित किए जाने की संभावना है और उम्मीदवारों द्वारा इसे आधिकारिक वेबसाइट icai.nic.in पर एक्सेस किया जा सकता है।

आईसीएआई ने सीए फाउंडेशन दिसंबर रिजल्ट डेट की घोषणा कर दी है। इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया द्वारा CA Foundation December परीक्षा के नतीजे कल यानी कि 03 फरवरी, 2023 को घोषित हो सकते हैं। परिणाम की जांच करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर अपने पंजीकरण नंबर या सिक्योरिटी नंबर और रोल नंबर के साथ लॉग इन करना होगा। इसके बाद नतीजे उनकी स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएंगे। इस संबंध में आईसीएआई ने एक ट्वीट भी किया है।

आईसीएआई ने इस संबंध में जारी सूचना में कहा है कि, दिसंबर 2022 में आयोजित चार्टर्ड एकाउंटेंट्स फाउंडेशन परीक्षा के परिणाम शुक्रवार, 3 फरवरी, 2023 को घोषित किए जाने की संभावना है और उम्मीदवारों द्वारा इसे आधिकारिक वेबसाइट icai.nic.in पर एक्सेस किया जा सकता है। इस परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाएं रखें, जिससे वे नतीजों की जांच कर सकें।

रिजल्ट डेट चेक करने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स

आईसीएआई सीए फाउंडेशन दिसंबर रिजल्ट डेट चेक करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट – icai.org पर जाना होगा। इसके बाद होमपेज पर सीए फाउंडेशन रिजल्ट दिसंबर 2022 डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें। अब क्रेडेंशियल एंटर करना होगा इनमें- पंजीकरण संख्या और रोल नंबर का उपयोग करके लॉग इन करना होगा। अब आईसीएआई सीए फाउंडेशन दिसंबर 2022 के परिणाम स्क्रीन पर प्रदर्शित होंगे। अब सीए रिजल्ट डाउनलोड करें और उसका प्रिंट आउट ले लें

Related Articles

Back to top button