आदतन शराबी और सनकी प्रदीप साव ने बड़ी ही बेरहमी से अपनी मां की टांगी से हत्‍या कर दी..

आदतन शराबी और सनकी प्रदीप साव ने बड़ी ही बेरहमी से अपनी मां की टांगी से हत्‍या कर दी है। उसका मां के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था जिसके चलते उसने वारदात को अंजाम दिया।

पीरटांड़ थाना क्षेत्र के पालगंज में आधी रात को निर्दयी पुत्र प्रदीप साव ने अपनी मां की हत्या कर दी। ग्रामीणों की सूचना पर उसका दूसरा पुत्र घर पहुंचा और जख्मी मां को इलाज के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल ले गया। चिकित्सक रात को ही मां मीणा देवी को मृत घोषित कर दिया। आरोपित पुत्र प्रदीप साव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

मां पर आया बेटे को बड़ा गुस्‍सा

पालगंज निवासी मदन साव के बड़े बेटे प्रदीप शराबी और सनकी है। रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे किसी बात को लेकर उसका अपनी मां के साथ विवाद हुआ था। वह उस समय भी नशे में था। बात बढ़ी तो पचास वर्षीय मां मीणा देवी के सिर व कंधे पर उसने टांगी से वार कर दिया। मीणा देवी की मौके पर ही मौत हो गई। 

टांगी लहराते हुए गांव घूमने लगा प्रदीप

घटना के वक्त उसके घर में दोनों मां व बेटे के अलावा कोई नही था। हत्या के बाद टांगी लहराते हुए वह गांव में घूमने लगा। गांववालों ने इसकी पूरी जानकारी मीणा देवी के दूसरे बेटे को दी, जो तुरंत मौके पर पहुंचकर अपनी मां को अस्‍पताल ले गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मंगलवार सुबह थाना प्रभारी दिलशन बिरुआ सहित अन्य लोग पहुंचे और कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस प्रदीप से थाने में पूछताछ कर रही है।

बेटे ने डंडे से पीट-पीटकर मां को उतारा मौत के घाट

इसी तरह की एक घटना पूर्वी स‍िंंहभूम के बरसोल थाना क्षेत्र से सामने आई थी। यहां के सांड्रा पंचायत अंतर्गत छोटाधडांगरी गांव में एक नाबालिग बेटे ने डंडे से पीट-पीटकर अपनी मां की हत्‍या कर दी गई है। मृतका की पहचान भूषण मुंडा की पत्नी (47) के रूप में हुई थी। बेटे ने मां के साथ हुई कहासुनी के दौरान इस जघन्‍य कृत्‍य को अंजाम दिया था। 

Related Articles

Back to top button