‘एनिमल’ के एक और कलाकार ने खरीदी लग्जरी कार

गायक विशाल मिश्रा ने एक शानदार मर्सिडीज बेंज मेबैक जीएलएस 600 खरीदी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस लग्जरी कार की कुछ तस्वीरों को साझा किया है।

फिल्म ‘एनिमल’ की सिनेमाघरों से विदाई को कई दिन बीत चुके हैं। इसके बावजूद फिल्म किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता रणबीर कपूर ने कुछ ही दिन पहले खुद को एक लग्जरी कार तोहफे में दी थी। वे अपनी चमचमाती कार बेंटले में घूमते हुए दिखाई दिए थे। इसी फिल्म के एक और अभिनेता सौरभ सचदेवा ने भी पिछले दिनों नई कार खरीदी थी। अब ‘एनिमल’ से जुड़े एक और कलाकार ने नई कार खरीदी है।

इस लग्जरी कार के मालिक बने विशाल मिश्रा
मशहूर गायक विशाल मिश्रा ने भी एक नई कार खरीद ली हैं। उन्होंने एक शानदार मर्सिडीज बेंज मेबैक जीएलएस 600 खरीदी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस लग्जरी कार की कुछ तस्वीरों को साझा किया है। उन्होंने ‘एनिमल’ में ‘पहले भी मैं’ गाना गाया था। यह गाना काफी ज्यादा हिट हुआ था। देखते-ही-देखते ही लोगों की पंसदीदा गानों की सूची में शामिल हो गया था। लोगों ने इस गाने को खूब सराहा था।

कार खरीदने के बाद मां ने की पूजा
विशाल मिश्रा ने कार की तीन तस्वीरों के साथ एक वीडियो भी साझा किया है। पहली तस्वीर में विशाल के माता-पिता नई कार के साथ दिखाई दे रहे हैं। दूसरी तस्वीर में वे काले रंग की चमचमाती कार के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। तीसरी तस्वीर में केवल कार दिखाई दे रही है। वहीं, वीडियो में उनकी मां पूजा करते हुए नजर आ रही हैं।

लगभग 2.96 करोड़ रुपये है कार की कीमत
विशाल मिश्रा ने अपनी खुशी को जाहिर करते हुए अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “नई सवारी का घर में स्वागत है। मैं बहुत आभारी हूं।” इसके बाद उन्होंने हैशटैग के साथ कार का नाम बताते हुए लिखा कि यह सब आपके प्यार से। जय माता दी। आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विशाल की नई कार की कीमत लगभग 2.96 करोड़ रुपये है।

Related Articles

Back to top button