एलिस्टा के दो नई स्मार्ट टीवी हुए लॉन्च

Elista ने भारत में Coolita OS के साथ दो नए स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं। नई एलिस्टा स्मार्ट टीवी रेंज 17990 रुपये से शुरू होती है। इसमें आपको ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों चैनल की सुविधा मिलती है। ये दो टीवी 32 इंच और 43 इंच की साइज में आते हैं। यहां हम इस डिवाइस के डिटेल कीमत और फीचर्स के बारे में बताएंगे।

घरेलू इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड एलिस्टा ने भारत में अपनी दो नई टीवी को लॉन्च कर दिया है। ये दो टीवी Elista LED-SF43EBA88 और LED-SH32EBA86 हैं, जो क्रमशः 43 इंच और 32 इंच के आकार में आते हैं। इशके अलावा इन टीवी में ब्रांड का कूलिटा ओएस मिलता हैं।

इसकी मदद से आप अपनी टीवी में प्रमुख ओटीटी प्लेटफार्मों से ग्लोबल और भारतीय कंटेंट की एक क्यूरेटेड लिस्ट मिलती है। आइये इन डिवाइस के बारे में विस्तार से जानते हैं।

एलिस्टा स्मार्ट टीवी की कीमत

  • जैसा कि हम बता चुके है कि नए एलिस्टा स्मार्ट टीवी दो डिस्प्ले साइज: 43-इंच और 32-इंच में उपलब्ध कराया गया हैं।
  • कीमत की बात करें तो एलिस्टा LED-SH32EBA8 को 17,990 रुपये की कीमत में उपलब्ध कराया गया है। वहीं एलिस्टा LED-SF43EBA8 की कीमत 35,990 रुपये तय की गई है।
  • अगर आप इश डिवाइस को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे भारत में सभी एलिस्टा-रिटेल सेलर और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं।
  • बता दें कि ब्रांड के पूरे भारत में लगभग 15,000 रिटेल स्टोर का नेटवर्क है। एलिस्टा नए टीवी के साथ 1 साल की वारंटी भी दे रही है।

एलिस्टा स्मार्ट टीवी का स्पेसिफिकेशंस
डिस्प्ले- इस डिवाइस को दो ऑप्शन में पेश किया है, जिसमें 32-इंच और 43-इंच का विकल्प मिलता है। 32-इंच मॉडल में HD पैनल है, जबकि 43-इंच वैरिएंट FHD रिजॉल्यूशन देता है।

ओएस- लेटेस्ट एलिस्टा स्मार्ट टीवी में ब्रांड के कूलिटा ओएस का उपयोग किया गया हैं। कूलिटा ओएस एक कंटेंट एग्रीगेटर है जो एक आसान इंटरफेस में ओटीटी प्लेटफॉर्म से टीवी शो और फिल्में दिखाता है। इसके साथ आपको प्राइम वीडियो, सोनी लिव, Zee5, यूट्यूब, प्लेक्स और इरोस नाउ का एक्सेस मिलता है।

ऑडियो स्पीकर- दोनों टीवी 20W स्पीकर सेटअप दिया गया है। इसके अलावा इसमें 4GB स्टोरेज और 512MB रैम मिलता |

कनेक्टिविटी ऑप्शन- कनेक्टिविटी के लिए दोनो टीवी में दो HDMI, दो USB, एक AV-इन, एक 3.5mm ऑडियो जैक, वाई-फाई, एक आरजे45 की सुविधा मिलती है। इसके अलावा इसमें वेब ब्राउजर, ऐप स्टोर, स्क्रीन मिररिंग भी दिया गया है।

Related Articles

Back to top button