‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज डेट का आज होगा एलान?

प्रभास स्टारर फैंस कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) की चर्चा लंबे समय से चल रही है। हाल ही में इस मूवी का लेटेस्ट टीजर रिलीज किया गया जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अश्वत्थामा किरदार के राज से पर्दा उठा। इस बीच अब मेकर्स ने फिल्म का लेटेस्ट पोस्टर शेयर करने के साथ आज एक बड़ी अनाउंसमेंट करने की जानकारी दी है।

बाहुबली फेम कलाकार प्रभास (Prabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म कल्कि 2898 एडी को लेकर इस वक्त जबरदस्त हाइप बना हुआ है। माइथोलॉजिकल साइंस फिक्शन के आधार पर इस मूवी की चर्चा काफी हो रही है। हाल ही में कल्कि का एक लेटेस्ट टीजर रिलीज किया गया, जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के किरदार अश्वत्थामा के राज से पर्दा उठा। 

अब फिल्म के मेकर्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) को लेकर कुछ बड़ी घोषणा करने के लिए तैयार हैं। जिसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर मूवी का एक लेटेस्ट पोस्टर शेयर कर अपटेड दिया है। ऐसा माना जा रहा है कि आज कल्कि 2898 एडी की रिलीज डेट आ सकती हैं। 

कल्कि को लेकर आएगा बड़ा अपडेट

साउथ सिनेमा के दिग्गज निर्देशक नाग अश्विन की फिल्म कल्कि 2898 एडी प्रभास के करियर के लिए बहुत अहम फिल्म मानी जा रही है। शनिवार को मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर कल्कि का लेटेस्ट पोस्टर शेयर किया गया है। 

इसके साथ कैप्शन में इस बात की जानकारी दी गई है कि आज शाम 5 बजे फाइनल काउंटडाउन शुरू होगा। कल्कि 2898 एडी के निर्माताओं के इस पोस्ट से ये अनुमान लगाया जा रहा है कि आज फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा की जा सकती है। 

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 27 जून को ये मूवी सिनेमाघरों में रिलीज की जा सकती है। जबकि इसकी पिछली रिलीज डेट 9 मई थी। ऐसे में अब देखना ये है कि प्रभास की ये बहुचर्चित मूवी आखिर कब सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

कल्कि 2898 एडी में ये कलाकार

फिल्म कल्कि 2898 एडी एक मल्टी स्टारर मूवी साबित होगी। इसमें प्रभास और अमिताभ बच्चन के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगी। सिर्फ इतना ही नहीं साउथ के दिग्गज कलाकार कमल हासन भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। 

Related Articles

Back to top button