कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने BJP को साधा निशाना उन्होंने कहा कि.. 

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा कहती है कि कांग्रेस ने राज्य में कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने कर्नाटक में क्या योगदान दिया है। फाइल फोटो।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा कहती है कि कांग्रेस ने राज्य में कुछ नहीं किया। उन्होंने पीएम मोदी से साल पूछा कि BHEL और BEL को किसने शुरू किया था। कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने जय भारत रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यहां में न बसें थीं, न बिजली थी। हमारी सरकार ने कोलार में बिजली लाई।

सोने की भूमि है कोलार

उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने कर्नाटक में क्या योगदान दिया है। उन्होंने इस दौरान कहा कि कोलार जिला सोने की भूमि है। भारत की तीनों स्वर्ण खदानें कोलार, तुमकुर और रायचूर कर्नाटक में हैं। वे पूरे देश के लिए सोने की आपूर्ति करती हैं।

क्षेत्र में पानी की आपूर्ति सुनिश्चित कीः खरगे

खरगे ने कहा, “कोलार पहले सूखाग्रस्त क्षेत्र था। हालांकि जब हमारी सरकार सत्ता में आई तो हमारी सरकार और इस इलाके के जनप्रतिनिधियों ने मिलकर इस क्षेत्र में पानी की आपूर्ति सुनिश्चित करने का काम किया। सरकार और जनप्रतिनिधियों के इस पहल से आज यहां सैकड़ों झीलें पानी से भर गई हैं और हजारों-लाखों एकड़ भूमि को सिंचाई की सुविधा मिल रही है।

जनता से मांगा समर्थन

उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला। खरगे ने कहा कि लोग मोदी सरकार से तंग आ चुके हैं और उन्होंने इस बार कांग्रेस को चुनने का फैसला किया है। उन्होंने इस दौरान जनता से कांग्रेस का समर्थन करने को कहा। उन्होंने कहा कि जब मैंने संसद में बोलना शुरू किया तो भाजपा सांसदों ने मुझे रोकना शुरू कर दिया।

Related Articles

Back to top button