केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बीरभूम में जनसभा को संबोधित करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा

केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के कद्दावर नेता अमित शाह ने शुक्रवार को बीरभूम जिले के सिउड़ी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता सरकार व तृणमूल कांग्रेस पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि वर्ष 2025 से पहले ही ममता बनर्जी सरकार गिर जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि इस बार के लोकसभा चुनाव में राज्य में भाजपा 35 से ज्यादा सीटें जीतेगी। 

बंगाल का अगला मुख्यमंत्री भाजपा का होगा’

शाह ने तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा कि वह चाहती हैं कि दीदी बंगाल की जनता के लिए काम नहीं करतीं, उनका लक्ष्य बंगाल की जनता का कल्याण नहीं है, उनका एकमात्र लक्ष्य अपने भतीजे को मुख्यमंत्री बनाना है, लेकिन ऐसा संभव नहीं होगा। बंगाल का अगला मुख्यमंत्री भाजपा का होगा।

‘भाजपा को लोकसभा की 35 सीटों पर जीत दिलाएं’

रामनवमी पर बंगाल में हुई हिंसा को लेकर घेरते हुए शाह ने कहा कि तृणमूल की तुष्टीकरण की राजनीति के कारण रामनवमी की शोभायात्राओं पर हमले की हिम्मत बढ़ी है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि आप 2024 के चुनाव में भाजपा को 35 सीट जिता दें और राज्य में हमारी सरकार बना दें, रामनवमी के जुलूस पर फिर हमले की किसी में हिम्मत नहीं होगी।

‘बम धमाकों का सेंटर बन चुका है बंगाल’

शाह ने बंगाल में खराब कानून व्यवस्था को लेकर घेरते हुए कहा कि दीदी के शासन में बंगाल बम धमाकों का सेंटर बन चुका है। उन्होंने कहा कि अभी-अभी एनआइए ने बीरभूम में 80 हजार से ज्यादा डेटोनेटर और 27 हजार किलो अमोनियम नाइट्रेट जब्त किया है। अगर एनआइए ने इसे ना पकड़ा होता तो कितने लोगों की जान बम धमाकों में जाती, कोई नहीं गिन सकता। सभा से पहले शाह ने सिउड़ी में बाबा साहेब डॉ. भीमराव आंबेडकर की जन्मतिथि पर उनकी मूर्ति पर माल्यार्पण पर श्रद्धांजलि अर्पित की।

Related Articles

Back to top button