गाजियाबाद के एक मदरसे में 13 वर्षीय लड़के के साथ मदरसा शिक्षक द्वारा कुकर्म करने का मामला आया सामने

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के लोनी इलाके की एक मस्जिद के मदरसे में रहने और वहीं पढ़ने वाले 13 वर्षीय लड़के के साथ मदरसा शिक्षक द्वारा कुकर्म करने का मामला सामने है। घटना के बाद से आरोपी फरार है। यह वारदात रविवार रात की बताई जा रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को इसकी जानकारी दी।

सहायक पुलिस आयुक्त (लोनी) रजनीश उपाध्याय ने कहा कि मदरसे के शिक्षक हाफिज मामून बागपत जिले का मूल निवासी है और पांच महीने पहले पीड़ित नाबालिग लड़के को इस्लामी शिक्षा और कुरान पढ़ाना सिखाने के लिए मदरसे में लाया था।

नाबालिग लड़के का आरोप है कि मदरसे के शिक्षक हाफिज मामून ने उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया है और इस बारे में किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। छात्र सोमवार की सुबह मदरसे से बाहर आया और किसी अजनबी का मोबाइल फोन लेकर उसने अपने पिता को आपबीती सुनाई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शाम को लड़के के पिता ने सोमवार को लोनी थाने पहुंचकर हाफिज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद शिक्षक पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 377 और पॉक्स एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एसीपी उपाध्याय ने कहा कि पीड़ित लड़के को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। उन्होंने कहा कि शिकायत दर्ज करने के बाद फरार चल रहे हाफिज मामून को पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीमें भेजी गई है। 

Related Articles

Back to top button