चार वर्ष पहले किया था छात्रा के साथ दुष्कर्म, शादी होने के बाद करने लगा ब्लैकमेल..

छात्रा से दुष्कर्म करने के बाद आरोपित युवक उसे लगातार ब्लैकमेल करते रहे। वीडियो बनाने के बाद आरोपितों ने लड़की का शोषण करना शुरू कर दिया। पुलिस ने एक को गिरफ्तार जेल भेजा है वहीं अन्य की तलाश की जा रही है।

 चार साल पूर्व हाईस्कूल की परीक्षा का अंक पत्र लेकर लौट रही अनुसूचित जाति की के साथ तीन लड़कों ने दुष्कर्म किया। उसका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया। एएसपी के आदेश पर चार साल बाद पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

चार वर्ष पहले हुआ था दुष्कर्म

एएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में शहर के अनुसूचित जाति के व्यक्ति ने कहा कि उसकी 16 वर्षीय बेटी ने वर्ष 2019 में हाईस्कूल की परीक्षा दी थी। मई 2019 में अंक पत्र लेकर लौटते समय रास्ते में ग्राम शीतलपुर निवासी पूर्व प्रधान संजय कुमार के पुत्र कृष्णा उर्फ गौरव, उसके साथी मुनेंद्र उर्फ डांसर व पुष्पेंद्र ने उसे पकड़ लिया और खींचकर जंगल में ले गए। वहां बेटी के साथ आरोपितों ने बारी-बारी से गलत काम किया और उसकी वीडियो बना लिया।

शादी होने के बाद से किया ब्लैकमेल

बेटी की शादी होने के बाद आरोपितों ने वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने शुरू कर दिया। पीड़िता के पिता का कहना है कि सात दिन पूर्व उसने आरोपित कृष्णा के पिता से शिकायत की तो उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी। चार दिन पूर्व आरोपितों ने बेटी का बनाया दुष्कर्म का वीडियो प्रसारित कर दिया।

पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

एएसपी धनंजय सिंह कुशवाह ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर कोतवाली नगर पुलिस को मामले की प्राथमिकी दर्ज करने के निर्देश दिए। कोतवाली नगर के इंस्पेक्टर डा. सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर पूर्व प्रधान संजय कुमार, उसके पुत्र कृष्णा उर्फ गौरव तथा साथी मुनेंद्र उर्फ डांसर व पुष्पेंद्र के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित कृष्णा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। मामला अनुसूचित जाति से जुड़ा होने के कारण मामले की विवेचना सीओ सिटी द्वारा की जाएगी।

आरोपित मुनेंद्र जिला कारागार में है निरुद्ध

पुलिस ने बताया कि छात्रा से दुष्कर्म का आरोपित मुनेंद्र उर्फ डांसर हत्या के प्रयास के मामले में जिला कारागार में निरुद्ध है। फरार पुष्पेंद्र और गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देने के आरोपित पूर्व प्रधान की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 

Related Articles

Back to top button