चीनी पर्यटक को तिब्बत होटल के कमरे से एक व्यक्ति का शव मिला..

तिब्बत के होटल के कमरे में आ रही अजीब गंध को लेकर एक व्यक्ति ने शिकायत की थी। जिसके बाद होटल के कमरे की तलाशी ली गई। पुलिस अधिकारियों को होटल के कमरे से एक व्यक्ति का शव मिला। पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। तिब्बत के होटल के कमरे में आ रही अजीब गंध को लेकर एक व्यक्ति ने शिकायत की थी। जिसके बाद होटल के कमरे की तलाशी ली गई। पुलिस अधिकारियों को होटल के कमरे से एक व्यक्ति का शव मिला। वहीं, इस मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है।

एक चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर, एक उपयोगकर्ता ने लिखा कि उसने 21 अप्रैल को ल्हासा में अपने होटल के कमरे में एक गंध महसूस की थी। बता दें कि चीनी पर्यटक 20 अप्रैल को अपने दोस्तों के साथ घूमने के लिए ल्हासा पहुंचा था।

बाद में 21 अप्रैल की शाम पर्यटक ने लिखा कि वह रात के खाने के लिए बाहर जाने के लिए होटल से निकला था और रात करीब 10:30 बजे अपने कमरे में वापस आया। उन्होंने देखा कि उनके कमरे से बहुत तेज गंध आ रही थी और चौथी मंजिल पर कमरा बदलने का अनुरोध करने के लिए होटल के कर्मचारियों से संपर्क किया।

शंघाई डेली के मुताबिक, 22 अप्रैल की सुबह पुलिस पहुंची और पर्यटक को बयान के लिए पुलिस स्टेशन ले गई, जहां उसे बताया गया कि हत्या उसके पिछले कमरे में हुई थी और बिस्तर के नीचे एक शव मिला था। पुलिस ने पर्यटक को छोड़ने से पहले उसका भी DNA सैंपल लिया।

22 अप्रैल को सुबह करीब 4:50 बजे, लान्चो रेलवे द्वारा जारी एक घोषणा के अनुसार, लान्चो रेलवे सार्वजनिक सुरक्षा ब्यूरो की पुलिस सहायता टीम के कमांड सेंटर को ल्हासा सार्वजनिक सुरक्षा ब्यूरो के आपराधिक जांच प्रभाग से एक रिपोर्ट प्राप्त हुई थी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि 21 अप्रैल को ल्हासा के एक सराय में वांग नाम के एक पीड़ित का शव मिला था। एक संदिग्ध लान्चो की ओर भागा है।

शंघाई डेली की खबर के मुताबिक, संदिग्ध के पास पीड़िता का आईडी कार्ड, मोबाइल फोन और बैंक कार्ड मिले हैं।

Related Articles

Back to top button