चुनाव आयोग के फैसले पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि.. 

शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने मंगलवार को चुनाव आयोग के फैसले पर कहा कि अब सुप्रीम कोर्ट ही उम्मीद की आखिरी किरण है। इस देश में सभी संस्थानों ने काम करना बंद कर दिया है। लोकतंत्र की हत्या हो चुकी है।

चुनाव आयोग के फैसले पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि अब सुप्रीम कोर्ट ही आखिरी उम्मीद हैं। हम वहां जाएंगे और न्याय मांगेंगे।

”लोकतंत्र की हत्या हो चुकी है”

संजय राउत ने कहा, ”अब सुप्रीम कोर्ट उम्मीद की आखिरी किरण है। इस देश में सभी संस्थानों ने काम करना बंद कर दिया है। लोकतंत्र की हत्या हो चुकी है, इसलिए अब एकमात्र उम्मीद सुप्रीम कोर्ट है। हम वहां जाएंगे और न्याय मांगेंगे।

”अपने बयान पर कायम हूं”

इससे पहले, सोमवार को राउत ने कहा कि वे अपने इस बयान पर कायम हैं कि शिवसेना का नाम और सिंबल देने में 2000 करोड़ रुपये का सौदा हुआ है। उन्होंने कहा कि उचित समय आने पर इसका सबूत भी देंगे। वहीं, अपने खिलाफ शिकायत दर्ज होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ”मैंने सुना है कि इस बयान पर शिकायत दर्ज की गई है। ऐसी एक लाख शिकायतें भी दर्ज होंगी, तब भी संजय राउत नहीं डरेगा।”

मेरा सब कुछ लुट गया है- उद्धव ठाकरे

बता दें, पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सोमवार को शिवसेना भवन पहुंचे और अपने गुट के विधायकों और नेताओं के साथ बैठक की। इस दौरान समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की। उद्धव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनका सब कुछ लुट गया है। उनकी पार्टी का नाम और चुनाव चिह्न चोरी हो गया है, लेकिन ठाकरे नाम चोरी नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग के फैसले के खिलाफ हमने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है, जिस पर मंगलवार से सुनवाई होगी।

Related Articles

Back to top button