जीत के बाद केकेआर के कप्तान नितीश राणा ने कहा की..

जीत के बाद केकेआर के कप्तान नितीश राणा ने कहा मैं पहले दिन से ही कह रहा हूं कि अगर हम तीनों क्षेत्र (गेंदबाजी बल्लेबाजी और फील्डिंग) में अच्छा करते हैं तो जीत हमारी होगी। जेसन रॉय के टीम में आने से बिल्कुल अंतर पड़ा है।

 आईपीएल 2023 के 36वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच भिड़ंत हुई। इस मैच में केकेआर ने आरसीबी को 21 रनों से हरा दिया। केकेआर से मिले 201 रनों के लक्ष्य के जवाब में आरसीबी की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 179 रन ही बना सकी। विराट कोहली ने सर्वाधिक 54 रन बनाए। वरुण चक्रवर्ती को 3 विकेट मिले।

जीत के बाद केकेआर के कप्तान नितीश राणा ने कहा, “मैं पहले दिन से ही कह रहा हूं कि अगर हम तीनों क्षेत्र (गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग) में अच्छा करते हैं, तो जीत हमारी होगी। जेसन रॉय के टीम में आने से बिल्कुल अंतर पड़ा है और टीम का माहौल बिल्कुल सकारात्मक है। जब तक हम जीत रहे हैं, तब तक मैं भी अच्छा खेल रहा हूं।”

स्पिन गेंदबाजों ने दिलाई जीत

नितीश राणा ने आगे कहा, दूसरी पारी में गेंद बिल्कुल भी नहीं घूमी फिर भी हमारे स्पिनरों ने अच्छा प्रदर्शन किया। रसल ने भी अच्छा गेंदबाजी की। सुयश का यह पहला सीजन है, लेकिन वह शानदार रहे हैं। मैं उससे हमेशा बोलता हूं कि सामने के बल्लेबाज का नाम मत देखो बल्कि अपने टप्पे पर गेंद डालो, आपको विकेट मिलेगा।”

प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए जीत जरूरी थी

गौरतलब हो कि लगातार चार हार के बाद कोलकाता के लिए यह मैच करो या मरो वाला बन गया था। कोलकाता को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए यह मैच जीतना बहुत जरूर हो गया था। केकेआर इस जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर है। आठ मैच में से पांच में उसे हार और तीन में जीत नसीब हुई है।

Related Articles

Back to top button