जीबीयू स्टाफ क्वार्टर की पानी की टंकी में मिला महिला का शव

राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान परिसर में बने गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय (जीबीयू) के स्टाफ क्वार्टर की पानी की टंकी में सोमवार रात महिला का शव मिला। देर रात तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी थी।

ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 क्षेत्र में अपहरण के बाद किशोर की हत्या की वारदात के एक दिन बाद पानी की टंकी में महिला का शव मिला है। थाना ईकोटेक-1 क्षेत्र स्थित राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान परिसर में बने गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय (जीबीयू) के स्टाफ क्वार्टर की पानी की टंकी में सोमवार रात महिला का शव मिला। देर रात तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। प्राथमिक जांच में पता चला है कि जीबीयू का चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी स्टाफ क्वार्टर बंद कर फरार है। आशंका है कि शव उसकी पत्नी का हो सकता है।

सोमवार रात थाना ईकोटेक-1 पुलिस को स्टाफ क्वार्टर परिसर की तीसरी मंजिल पर बनी हुई पानी की टंकी में शव होने की सूचना मिली। पुलिस हत्या कर शव टंकी में शव फेंके जाने की आशंका जता रही है। पूछताछ में पत चला कि चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी स्टाफ क्वार्टर बंद कर फरार है। एक दिन पहले अपनी कर्मचारी का पत्नी से झगड़ा हुआ था।

पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। फिलहाल इसकी जानकारी जुटाई जा रही है कि चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी मूल रूप से कहां का रहने वाला है। इसके लिए राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के स्टाफ को भी रात में बुलाया गया है।

Related Articles

Back to top button