जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग हुई शुरू

अरशद वारसी की फिल्म जॉली एलएलबी (2013) और अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 2 (2017) को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। अब दोनों सितारे एक साथ फिल्म के तीसरे भाग में नजर आने वाले हैं। फैंस के लिए यह किसी बड़ी सौगात से कम नहीं है। इस फिल्म को लेकर लोगों में जबर्दस्त उस्ताह है। इस बीच फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अरशद वारसी ने फिल्म की शूटिंग अजमेर (राजस्थान) में शुरू कर दी है। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से दावा किया गया है कि फिल्म की शूटिंग 29 अप्रैल से शुरू हो चुकी है। वहीं, अक्षय कल यानी 2 मई से अजमेर में शूटिंग शुरू करेंगे।

जॉली एलएलबी 3 से पहले भी अक्षय और अरशद एक साथ कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू बिखेर चुके हैं। सबसे पहले दोनों ने 2002 में जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी में स्क्रीन स्पेस साझा किया था। इसके बाद वे 2022 में बच्चन पांडे में साथ दिखे थे। वर्तमान समय में दोनों वेलकम टू द जंगल में भी काम कर रहे हैं।

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि अभिनेता अगले महीने इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में करेंगे। सूत्र के मुताबिक दिल्ली में शूटिंग जून से शुरू होकर 30-40 दिनों तक चलेगी। निर्माता तीस हजारी कोर्ट क्षेत्र के पास बड़े पैमाने पर शूटिंग करेंगे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अक्षय की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और पृथ्वीराज सुकुमारन ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी है। अक्षय जल्द ही स्काई फोर्स और सोरारई पोट्टरू के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button