‘डेडपूल ऐंड वुलवरिन’ के ट्रेलर से पहले देखिए नया टीजर

‘डेडपूल ऐंड वुलवरिन’ 26 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में एमा कोरिन, मोरेना बेचरिन, रॉब डेलाने, लेस्ली उगम्स, करन सोन और मैथ्यू मैकफेडन अभिनय करते नजर आएंगे।

सिनेमा प्रेमियों के लिए एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। रेयान रेनॉल्ड्स ने अपनी आने वाली फिल्म ‘डेडपूल ऐंड वुलवरिन’ का एक नया टीजर और पोस्टर शेयर कर दिया है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता देखी जा रही है। यह फिल्म इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

26 जुलाई, 2024 को रिलीज होगी फिल्म
फिल्म ‘डेडपूल ऐंड वुलवरिन’ 26 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में एमा कोरिन, मोरेना बेचरिन, रॉब डेलाने, लेस्ली उगम्स, करन सोन और मैथ्यू मैकफेडन अभिनय करते नजर आएंगे। इसका निर्देशन शॉन लेवी ने किया है। वहीं, शॉन लेवी, रेनॉल्ड्स और केविन फाइगी ने फिल्म का निर्माण किया है।

26 जुलाई तक इंतजार करना काफी मुश्किल
‘डेडपूल ऐंड वुलवरिन’ में रयान रेनॉल्ड्स डेडपूल का किरदार निभा रहे हैं। डेडपूल को लोग इसलिए पसंद करते हैं, क्योंकि उसके डायलॉग सुनकर मजा आ जाता है। वहीं, ह्यू जैकमैन वुलवरिन की भूमिका में नजर आएंगे। फैंस इन दोनों ही सुपरहीरो को देखने के लिए बेताब है। उनके लिए 26 जुलाई तक का इंतजार करना काफी मुश्किल है। बता दें कि ‘डेडपूल’ का पहला भाग साल 2016 में रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था। वहीं, फिल्म का दूसरा भाग साल 2018 में रिलीज हुआ था। फिल्म के नए भाग में भी पिछले भागों की तरह दमदार एक्शन देखने को मिलेगा।

Related Articles

Back to top button