दादा-पोता की सोए अवस्था में गोली मारकर कर दी हत्या.. 

 भागलपुर के नवगछिया प्रखंड स्थित बोड़वा टोला कदवा में अपराधियों ने देर रात दादा-पोता की सोए अवस्था में गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, पास में सो रहे एक और पोते पर अपराधियों की नजर नहीं गई जिससे उसकी जान बत गई। हैरानी की बात यह कि दो-दो गोलियों की आवाज किसी को भी सुनाई नहीं दी। घटना की जानकारी स्वजन को सुबह हुई। मृतक बोड़वा टोला कदवा निवासी दशरथ राय व उसका पोता कृष्ण कुमार है। दशरथ राय को अपराधियों ने आंख में गोली मारी है, जबकि कृष्ण कुमार को कनपटी में गोली लगी है। 

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह दशरथ राय की पत्नी घूर लगाने गई तो पति और पोते को मृत अवस्था में बिस्तर पर पड़ा देखा। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। महिला ने बताया कि उसके बेटे लक्ष्मण राय के दो पुत्र कृष्ण कुमार और गोतम कुमार है। बहू ने दो वर्ष पहले आत्महत्या कर ली थी। शनिवार की रात दोनों पोते दादा दशरथ राय के साथ सोए हुए थे। गौतम सोते समय दादा के पैर के पास चला गया था, जिसके कारण अपराधियों की नजर उसपर नहीं पड़ी। दशरथ राय और कृष्ण कुमार को गोली मारकर अपराधी फरार हो गए।

रविवार सुबह घटना की जानकारी मिलने पर कदवा ओपी प्रभारी मुकेश कुमार, ढोलबज्जा थानाध्यक्ष प्रभात कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरु की। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार भी मौके पर पहुंचे और मृतकों के परिजनों से पूछताछ की। हालांकि, फिलहाल हत्या का कारण स्पस्ट नहीं हो पाया है। इस बात की चर्चा जोरों पर है कि दो-दो गोली की आवाज परिजनों को कैसे सुनाई नहीं दी।

वहीं, घटना से अक्रोशित परिजन दादा-पोते के शव को उठाने नहीं दे रहे हैं। परिजन आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी सुशांत कुमार सरोज भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं और मृतक के परिजन को समझाने-बुझाने की कोशिश कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button