पंजाब के लोगों के लिए गुड न्यूज़, पढ़े पूरी खबर

चंडीगढ़: भाजपा पंजाब के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व पठानकोट से मौजूदा विधायक अश्वनी शर्मा तथा भाजपा पंजाब के प्रदेश उपाध्यक्ष डा. सुभाष शर्मा ने नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री ज्योतिरादित्य एम. सिंधिया से मुलाकात की तथा उनसे पंजाब के हवाई अड्डों की समस्याओं पर विस्तृत चर्चा की।

सुभाष शर्मा ने कहा कि नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री ज्योतिरादित्य एम. सिंधिया के समक्ष मोहाली हवाई अड्डे से अंतर्राष्ट्रीय उड़ान सेवाएं शुरू करने संबंधी मांग की गई है जिसे उन्होंने गंभीरता से सुना और इस संबंधी विचार करके जल्द से जल्द यहां से अंतर्राष्ट्रीय हवाई सेवाएं शुरू करने का आश्वासन दिया है। सुभाष शर्मा ने कहा कि विधायक अश्वनी शर्मा ने पठानकोट हवाई अड्डे से हवाई सेवा शुरू करने की मांग उड्डयन मंत्री के सामने रखी, जिस पर उड्डयन मंत्री ने पठानकोट से भी जल्द हवाई सेवा शुरू करने का भरोसा दिया। आदमपुर हवाई अड्डे से फिर से हवाई सेवाएं शुरू करने की अपील पर सिंधिया ने कहा कि आदमपुर हवाई अड्डे का पुनर्निर्माण लगभग पूरा हो चुका है और जल्द ही उनके द्वारा उसका उद्घाटन करके वहां से हवाई सेवाएं शुरू की जाएंगी और वहां से चलने वाली हवाई सेवा से ही दिल्ली लौटेंगे।

नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री ज्योतिरादित्य एम. सिंधिया के आश्वासन पर आभार व्यक्त करते हुए विधायक अश्वनी शर्मा व सुभाष शर्मा ने कहा कि पंजाब के विकास के लिए केंद्र सरकार वचनबद्ध तथा प्रतिबद्ध है। चाहे वो सड़कों का निर्माण हो, चाहे वंदे भारत रेलगाड़ियां हों, चाहे नए हवाई अड्डों का निर्माण या उनका आधुनिकीकरण हो या नई हवाई सेवाएं शुरू करनी हों। केंद्र सरकार ने हमेशा ही पंजाब की मांगों को पूरा किया है।

Related Articles

Back to top button