पीएम मोदी ने भाजपा संसदीय दल की बैठक की अध्यक्षता की..

पीएम मोदी ने मंगलवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक की अध्यक्षता की। एक फरवरी को पेश हुए आम बजट के बाद ये संसदीय दल की पहली बैठक थी। इस दौरान मोदी ने संबोधन भी दिया।

 एक फरवरी को पेश हुए आम बजट के बाद मंगलवार को दिल्ली में भाजपा संसदीय दल की बैठक हुई। पीएम मोदी की अध्यक्षता में हुई बैठक में तमाम नेता शामिल हुए। इस दौरान मोदी ने कहा कि उनकी सरकार द्वारा पेश किए जाने वाले हर बजट में गरीबों का हित केंद्र में रहा है।

जेपी नड्डा ने किया पीएम का स्वागत

संसदीय दल की बैठक में पहुंचने पर तमाम नेताओं ने उनके लिए तालियां बजाई। लोकलुभावन बजट पेश करने के लिए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मोदी को माला पहनाकर उनका स्वागत भी किया। मोदी ने आगे कहा कि कोई भी इसे चुनावी बजट नहीं कह रहा है, हालांकि यह अगले लोकसभा चुनाव से पहले आखिरी पूर्ण बजट था।

विरोधियों ने भी किया बजट का स्वागत

मोदी ने आगे कहा कि समग्र विकास और समाज के हर वर्ग के हितों ने इसके प्रस्तावों को संचालित किया है। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने मोदी के भाषण का हवाला देते हुए संवाददाताओं से कहा, “यहां तक कि जो लोग वैचारिक रूप से भाजपा के विरोधी रहे हैं, उन्होंने भी बजट का स्वागत किया है।”

लोगों तक बजट को लेकर जाएं सांसद

सूत्रों ने कहा कि पीएम मोदी ने पार्टी के साथी सांसदों को संबोधित करते हुए मुश्किल समय में बजट लाने के लिए अपनी सरकार के प्रयास की सराहना की। पीएम ने कहा कि बजट में समाज के हर वर्ग के लिए कुछ न कुछ है। उन्होंने सभी सांसदों से बजट को लोगों तक ले जाने के लिए भी कहा।

मोदी ने कहा, “सांसदों की ओर से यह बहुत बड़ी जिम्मेदारी है कि वे अपने निर्वाचन क्षेत्र में बजट के बारे में बात करें और लोगों को बताएं कि उनके लिए बजट में क्या है। यह बजट ऐसे समय में आया है जब दुनिया एक बड़े आर्थिक संकट से गुजर रही है।”

Related Articles

Back to top button