फौदा फिल्म के कलाकार लिओर राज ने खुद को बताया आयुषमान खुराना का बड़ा फैन

फौदा फिल्म के कलाकार लिओर राज ने आयुषमान खुराना से बात की थी। उन्होंने यह भी कहा कि वे उनके बहुत बड़े फैन हैं। आयुषमान खुराना और लिओर राज हाल ही में संपन्न हुए इफ्फी में भाग लेने पहुंचे थे। इस अवसर पर फौदा का चौथा सीजन भी प्रीमियर हुआ है। अब एक क्लिप वायरल हो रही है। इसमें लिओर राज को आयुषमान खुराना से बात करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि वह उनके के बहुत बड़े फैन हैं। इस पर आयुषमान खुराना ने उनका आभार व्यक्त किया है।

लिओर राज को आयुषमान खुराना से बात करते हुए देखा जा सकता है

आयुषमान खुराना इस अवसर पर अपनी आगामी फिल्म द एक्शन हीरो का प्रमोशन करने पहुंचे थे जो कि 2 दिसंबर को रिलीज हुई है। आयुषमान खुराना ने 52वें इफ्फी फेस्टिवल में भाग लिया, इस अवसर पर उन्हें बिगेस्ट डिसरप्टर और गेम चेंजर का पुरस्कार दिया गया है।

द एक्शन हीरो का नया गाना आप जैसा कोई रिलीज हुआ था

हाल ही में फिल्म द एक्शन हीरो का नया गाना आप जैसा कोई रिलीज हुआ था। इसमें आयुषमान खुराना और मलाइका अरोड़ा को साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है। यह पुराने गाने का नया वर्जन था। आयुषमान खुराना फिल्म अभिनेता है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में काफी पसंद की गई है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय है। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं।

आयुषमान खुराना हाल ही में डॉक्टर जी में भी नजर आए थे

आयुषमान खुराना हाल ही में डॉक्टर जी में भी नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अलावा और भी कई कलाकारों की अहम भूमिका थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। आयुषमान खुराना की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार करती है। वह कई प्रकार की भूमिकाएं पर्दे पर निभा चुके है।

Related Articles

Back to top button