बलूचिस्तान के ग्वादर में आतंकियों ने की अंधाधुंध गोलीबारी

पाकिस्तान के ग्वादर में बुधवार को आतंकी हमले में सात मजदूर मारे गए। यह आतंकी हमला ग्वादर के सरबंद में फिश हार्बर जेट्टी के पास कुछ मकानों पर हुआ। आतंकियों ने अंधाधुंध गोलीबारी की। आतंकियों ने रात में सो रहे मजदूरों पर गोलियां चलाई जिसकी वजह से सात बेगुनाहों की मौत हो गई। कुछ दिनों पहले ग्वादर बंदरगाह पर आतंकी हमला हुआ था।

पाकिस्तान के बलूचिस्तान के ग्वादर में बुधवार को आतंकी हमले में सात मजदूर मारे गए। यह आतंकी हमला ग्वादर के सरबंद में फिश हार्बर जेट्टी के पास कुछ इमारत पर हुआ। आतंकियों ने अंधाधुंध गोलीबारी की। आतंकियों ने रात में सो रहे मजदूरों पर गोलियां चलाई जिसकी वजह से सात बेगुनाहों की मौत हो गई।

मृतक और घायल पंजाब के साहीवाल के रहने वाले
वहीं, एक व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस के मुताबिक, मृतक और घायल पंजाब के साहीवाल के रहने वाले हैं। मृतकों के शवों और घायलों को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जांच शुरू कर दी है।

आतंकियों ने कुछ दिनों पहले तौंसा शरीफ में किया था हमला
इससे पहले 1 मई को पंजाब के तौंसा शरीफ जिले में एक पुलिस चेकपोस्ट पर आतंकवादियों के हमले में कम से कम सात पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। यह घटना जिले में दो महीने के भीतर चौकी पर दूसरा हमला है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, आतंकियों ने वाहोवा, डेरा गाजी खान स्थित झांगी चेकपोस्ट पर हमला किया।

सात घायल पुलिसकर्मियों को चिकित्सा सहायता के लिए तौंसा शरीफ टीएचक्यू अस्पताल में स्थानांतरित किया गया। पंजाब पुलिस के प्रवक्ता ने झांगी चौकी पर आतंकी हमले की कोशिश की पुष्टि की है।

ग्वादर पोर्ट पर आतंकियों ने किया था हमला
कुछ दिनों पहले ग्वादर बंदरगाह पर आतंकी हमला हुआ था। बंदूकों और विस्फोटकों से लैस अज्ञात हमलावर अचानक से पाकिस्तान में ग्वादर पोर्ट अथॉरिटी (जीपीए) परिसर घुस गए और फिर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। हमलावर पोर्ट के अंदर स्थित इमारत में घुस गए। पुलिस और सुरक्षा बलों ने आठ सशस्त्र हमलावरों को मार गिराया है।

Related Articles

Back to top button