बाबा वेंगा की नई भविष्यवाणियां, मंगल ग्रह पर होगा युद्ध!

बुल्गारिया की भविष्यवक्ता बाबा वेंगा ने दुनिया के बारे में कई भविष्यवाणियां की हैं। बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों पर पूरी दुनिया के लोग यकीन करते हैं। बाबा वेंगा ने कई बेहद डराने वाली भविष्यवाणियां की हैं। उन्होंने अपनी भविष्यवाणी में यह भी बताया है कि दुनिया कब खत्म होगी। प्रसिद्ध भविष्यवक्ताओं में शामिल बाबा वेंगा की कई भविष्यवाणियां (Baba Vanga Predictions) सच साबित हो चुकी हैं। उन्हें बाल्कन क्षेत्र का नास्त्रेदमस कहा जाता है।

बाबा वेंगा ने अपनी मौत से पहले दुनिया के खत्म होने से लेकर युद्ध और आपदा समेत कई भविष्यवाणियां की थीं। उन्होंने सन् 5079 तक की भविष्यवाणी कर दी थीं। बाबा वेंगा की सोवियत संघ के विघटन, अमेरिका में आतंकी संगठन अलकायदा के 9/11 हमले समेत कई भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं। बुल्गारिया की दृष्टिहीन बाबा वेंगा की आंखों की रोशनी सिर्फ 12 साल की उम्र में ही चली गई थी। बाबा वेंगा की साल 1996 में 85 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई थी।

बाबा वेंगा की मौत के बाद भी पूरी दुनिया के लोग उनकी भविष्यवाणियों से प्रभावित हैं। बाबा वेंगा ने दावा किया था कि बारह वर्ष की आयु में उनकी दृष्टि चली गई थी और फिर भविष्यवाणी करने की शक्ति मिली। बाबा वेंगा का असली नाम वेंगेलिया पांडेवा गुशटेरोवा था। हम आपको बाबा वेंगा द्वारा की गई आने वाले दशकों की प्रमुख भविष्यवाणियों के बारे में बताते हैं…

बाबा वेंगा की आने वाले दशकों की भविष्यवाणियां

2025- यूरोप में एक बड़े संघर्ष की वजह से महाद्वीप की आबादी में उल्लेखनीय गिरावट आएगी।
2028- मानवता ऊर्जा के नए स्रोतों को खोजने की कोशिश में शुक्र पर पहुंचेगी।
2130- अलौकिक सभ्यताओं से संपर्क होगा।
2033- पोलर आइस कैप पिघलेगा, जिसके कारण समुद्र के स्तर में उल्लेखनीय बढ़ोत्तरी होगी।
2170- वैश्विक स्तर पर सूखा पड़ेगा।
2076- साम्यवाद वैश्विक स्तर पर लौटेगा।
3005- मंगल पर युद्ध लड़ा जाएगा।
3797- धरती का विनाश, जिसके बाद मानवता सौरमंडल में किसी दूसरे ग्रह पर जा सकेगी।
5079: दुनिया का अंत हो जाएगा।

Related Articles

Back to top button