बिग बॉस की धाकड़ हसीना ने मारी रोहित शेट्टी के शो में एंट्री हुई कन्फर्म..

रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी 13 जल्द शुरु होने वाला है। हाल ही में शो के कुछ कन्फर्म कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए थे। अब बिग बॉस 16 की एक कंटेस्टेंट की एंट्री पर मुहर लग गई है।

कलर्स टीवी का रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन कुछ हफ्तों में शुरू होने वाला है। शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चा चल रही है। कुछ सेलेब्स के नाम भी कन्फर्म हो गए है। इस लिस्ट में अब एक और सेलिब्रिटी का नाम जुड़ गया है, जिनका बिग बॉस से पुराना नाता है।

बिग बॉस की धाकड़ हसीना ने मारी एंट्री

पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट शिव ठाकरे बने। उनके बाद कुंडली भाग्य की एक्ट्रेसेस अंजुम फकीह और रूही चतुर्वेदी के नामों की भी पुष्टी हो गई। तीनों ने अपने इंटरव्यू में खुद खुलासा किया कि वे केकेके 13 का हिस्सा बनने जा रहे हैं। अब बिग बॉस 16 की एक और धाकड़ कंटेस्टेंट का नाम केकेके 13 के लिए कन्फर्म हो गया है।

रोहित शेट्टी के शो में एंट्री हुई कन्फर्म

बिग बॉस 16 के चौथी फाइनलिस्ट रहीं अर्चना गौतम ने के शो में अपनी एंट्री कन्फर्म कर दी है। एक्ट्रेस ने ईटाइम्स के साथ बातचीत में खुलासा किया वो खतरों के खिलाड़ी 13 में खतरों से खेलते हुए नजर आएंगी।

अर्चना का मूल मंत्र

अर्चना गौतम ने कहा, “अपने फैंस का प्यार और साथ पाकर मैं बेहद खुश हूं और खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनने के लिए एक्साइटेड हूं। के दौरान मेरी जर्नी ने मुझे बहुत कुछ सिखाया। मैंने वहां बहादुरी और संयम से काम लेना सीखा है। मैं एक बार फिर से कभी हार नहीं मानने वाले अपने मूल मंत्र के साथ नए चैलेंज को लेकर एक्साइटेड हूं।”

विनर बनने की है ठानी

उन्होंने आगे कहा, “अपने ह्यूमर और हाजिर जवाबी के साथ मैं एक बार फिर लोगों को करने की उम्मीद करती हूं। मैं इस नए सफर और विनर बनकर बाहर निकलने को लेकर बेहद उत्साहित हूं।

Related Articles

Back to top button